यह ख़बर 17 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ओवरगति में भी भारतीयों से आगे रहे ऑस्ट्रेलियाई

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच में तीसरे दिन जीत दर्ज करने के अलावा चार तेज गेंदबाजों की मौजूदगी के बावजूद ओवरगति में भी भारत को काफी पीछे छोड़ा।
पर्थ:

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच में तीसरे दिन जीत दर्ज करने के अलावा चार तेज गेंदबाजों की मौजूदगी के बावजूद ओवरगति में भी भारत को काफी पीछे छोड़ा। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर अपने गेंदबाजों की धीमी ओवर गति के लिए एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया जबकि माइकल क्लार्क के गेंदबाजों ने निर्धारित दर से चार ओवर अधिक किए।

दोनों टीमें इस मैच में चार-चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। भारतीय टीम निर्धारित समय में ओवरों का कोटा पूरा नहीं कर पायी जिसके लिए धोनी पर प्रतिबंध लग गया। दूसरी तरफ क्लार्क की टीम ने न सिर्फ जल्दी मैच निबटाया बल्कि उन्होंने ओवर भी जल्दी-जल्दी किए। ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण में पीटर सिडल, बेन हिल्फेनहास, रेयान हैरिस और मिशेल स्टार्क शामिल थे जबकि भारत ने स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को बाहर करके उनकी जगह विनयकुमार को चौथे तेज गेंदबाज के रूप में टीम में रखा था। ‘द ऐज’ समाचार पत्र के अनुसार दोनों कप्तानों को सीरीज और फिर तीसरे टेस्ट मैच से पहले भी धीमी ओवर गति के लिये सजा के बारे में बता दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com