71 साल की उम्र में दिखाया जलवा, 'शेन वार्न' की तरह पिच पर गेंद नचाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड- Video

शेन वॉर्न ( Shane Warne) की क्लासिक 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' का वीडियो देखकर आज भी फैन्स रोमांचित हो जाते हैं. वार्न ने 4 जून 1993 को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर टेस्ट में जिस गेंद पर माइक गैटिंग का विकेट लिया था, वो गेंद आज भी क्रिकेट फैन्स के जेहन में कैद है.

71 साल की उम्र में दिखाया जलवा, 'शेन वार्न' की तरह पिच पर गेंद नचाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड- Video

71 साल कें गेंदबाज ने वार्न की तरह गेंद को पिच पर नचाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ( Shane Warne) की क्लासिक 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' का वीडियो देखकर आज भी फैन्स रोमांचित हो जाते हैं. वार्न ने 4 जून 1993 को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर टेस्ट में जिस गेंद पर माइक गैटिंग का विकेट लिया था, वो गेंद आज भी क्रिकेट फैन्स के जेहन में कैद है. वार्न की उस गेंद को आज भी सबसे बेहतरीन गेंद के तौर पर याद किया जाता है. 28 साल के बाद भी लोग वार्न की उस गेंद को याद करते हैं लेकिन क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी गेंदबाज ऐसी गेंद डालते हैं जिससे वार्न की वहीं मिस्ट्री गेंद की याद आ जाती है.

कोरोना प्रकोप के बीच इंग्लैड ने PAK के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नई टीम का किया ऐलान, देखें पूरी टीम

ऐसा ही एक नजारा लोकल क्रिकेट में देखने को मिला जब 71 साल के गेंदबाज अपनी फिरकी का जलवा दिखाया और पिच पर गेंद को नचाकर बल्लेबाज को बोल्ड आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. सोशल मडिया पर फैन्स इस वीडियो के देखकर दंग रह गए हैं. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में 71 साल का गेंदबाज को पिच से काफी मदद मिलती है. गेंद लेग स्टंप के बाहर टप्पा खाती है और टर्न लेते हुए बल्लेबाज के टांग के पीछे से विकेट पर जा लगती है. बल्लेबाज भी हैरत भरे नजर से गेंदबाज को देखने लग जाया है. वहीं 71 साल के शख्स के लिए यह जीवन भर याद रखने वाला पल बन जाता है. 

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए लक्ष्मण ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

71 साल के गेंदबाज भी इसका जश्न मनाते हैं और अपने हाथ को ऊपर करके अपने खुशी का इजहार करते हैं. वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. 

क्रिकेट के इतिहास में शेन वार्न ऐसे लेग स्पिनर रहे हैं जिन्होंने टेस्ट हो या फिर वनडे सभी फॉर्मेट में अपनी मिस्ट्री गेंद से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहते थे. वैसे, मुरलीधरन और अनुल कुंबले भी विश्व क्रिकेट के बेहतरीन स्पिनरों में शुमार हैं. मुरलीधरन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com