Ashes: पोंटिंग ने किया इशारा, वॉर्नर की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है दूसरे टेस्ट में पारी की शुरुआत

Ashes, Eng vs Aus: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया खेमा चिंतित है.

Ashes: पोंटिंग ने किया इशारा, वॉर्नर की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है दूसरे टेस्ट में पारी की शुरुआत

Ashes: वॉर्नर को लेकर कंगारू खेमा खासा चिंतित है

खास बातें

  • पहली पारी में शतक से चूक गए थे वॉर्नर
  • वॉर्नर ने खेली थी 94 रन की पारी
  • रिकी पोटिंग की नजर वॉर्नर के दर्द पर !
मेलबर्न:

कंगारू पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि अगर चोट के कारण दूसरे टेस्ट से डेविड वॉर्नर (David Warner) बाहर हो जाते हैं, तो उनकी जगह उस्मान ख्वाजा ले सकते हैं. वर्तमान में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया एशेज के पहले टेस्ट में एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं. दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर की छाती पर गेंद लग गयी थी. और इस वजह से वॉर्नर शुक्रवार को मैदान पर नहीं उतरे. 

The Ashes, 1st Test: गाबा टेस्ट का तीसरा दिन हुआ समाप्त, रूट और मलान मैदान में डटें, पढ़ें स्कोर

इस पर पोंटिंग ने कहा कि अगर वॉर्नर नहीं खेल सकते, तो मैं सोचता हूं कि यह संभवत:  उस्मान ख्वाजा होंगे, जो दूसरे टेस्ट में पारी की शुरुआत कर सकते हैं. हालांकि, ख्वाजा ने हालिया समय में क्वींसलैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन वह पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा कर चुके हैं. पूर्व कप्तान ने कहा कि ख्वाजा वास्तव में अच्छी फॉर्म में हैं. इसलिए मैं सोचता हूं कि इस फैसले की संभावना है. 


जो रूट ने अफ्रीकी दिग्गज बल्लेबाज का तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, अब पाक क्रिकेटर की बारी

पोटिंग ने कहा कि ख्वाजा के पास खासा अनुभव है, लेकिन सच यह है कि पिछले कुछ समय से उन्होंने अच्छा नहीं किया और यह थोड़ी चिंता की बात है. उन्होंने कहा कि यह थोड़ी चिंता की बात है वॉर्नर नॉटआउट हैं. जब वह बल्लेबाजी करते हैं या दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हैं, तो हमें उनकी स्थिति के बारे में बेहतर  जान पाएंगे. पूर्व कप्तान ने कहा कि मैंने महसूस किया कि गेंद लगने के बाद जब ब्रेक हुआ, तो वह बाहर आए. आप देख सकते थे कि उन्होंने उस क्षेत्र पर गार्ड (चेस्ट) लगाया हुया था. इसे देखकर मैं थोड़ा चिंतित हो गया क्योंकि मैंने पहले कभी भी वॉर्नर को चेस्ट गार्ड के साथ बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा. 

VIDEO: जानिए कि विराट कोहली से किसने छीनी कप्तानी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com