यह ख़बर 04 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं : अश्विन

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ वन-डे क्रिकेट शृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि एक टीम के रूप में भारत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।
कैंडी:

श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वन-डे क्रिकेट शृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि एक टीम के रूप में भारत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और अंतिम मैच से पूर्व किसी एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर बात करने की जरूरत नहीं है।

भारत ने मंगलवार को कोलंबो में तीसरी जीत दर्ज करते हुए शृंखला में 3-1 की निर्णायक बढ़त बना ली है, लेकिन टीम के प्रदर्शन में निरंतर की कमी देखने को मिली है। भारतीय बल्लेबाज कुछ मौकों पर अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में विफल रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने खराब शॉट खेलकर विकेट भी गंवाए हैं।

अश्विन ने कहा, एक टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत प्रदर्शन पर बात करने की जरूरत नहीं है। सभी एक दूसरे का सहयोग कर रहे हैं। भारतीय गेंदबाज भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं और अश्विन भी डेथ ओवरों में टीम की गेंदबाजी को लेकर चिंतित हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अश्विन ने कहा, डेथ ओवरों में गेंदबाजी को लेकर भी काम किया जा रहा है। ऐसा होता है कि गेंदबाजों के खिलाफ रन बनते हैं, हमें विभिन्न मैदानों पर सही लेंग्थ हासिल करने की जरूरत है।