यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आर्थर और वाटसन ने सुलझाये मतभेद

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई कोच मिकी आर्थर और उपकप्तान शेन वाटसन ने चौथे टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को दिल्ली में अभ्यास के दौरान लंबी बातचीत करके यह जताने की कोशिश की कि टीम में अब सब कुछ सही चल रहा है।
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई कोच मिकी आर्थर और उपकप्तान शेन वाटसन ने चौथे टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को दिल्ली में अभ्यास के दौरान लंबी बातचीत करके यह जताने की कोशिश की कि टीम में अब सब कुछ सही चल रहा है। आर्थर ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम के लचर प्रदर्शन पर अपनी राय नहीं रखने के कारण वाटसन सहित चार खिलाड़ियों को मोहाली मैच से बाहर कर दिया था।
वाटसन इससे खफा होकर स्वदेश लौट गए थे लेकिन चौथे टेस्ट मैच से पहले वह भारत लौट आए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कल जब अभ्यास किया था तो आर्थर और कप्तान माइकल क्लार्क दोनों ने ही वाटसन से दूरी बना रखी थी। इससे लगा कि टीम में अब भी सब कुछ सही नहीं चल रहा है। इसको लेकर मीडिया में खबरें भी आई थी। इन रिपोर्टों का असर हो या फिर चौथे और अंतिम मैच से पहले सब कुछ ठीक करने की कवायद आर्थर और क्लार्क ने मीडियाकर्मियों के सामने ही बड़ी देर तक आपस में गुफ्तगू की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाटसन नेट्स पर अभ्यास करने के बाद आर्थर के पास गए और इसके बाद दोनों किसी विषय पर बातचीत में मशगूल हो गए। क्लार्क का आखिरी मैच में खेलने को लेकर अब भी संशय की स्थिति बनी हुई है। पीठ दर्द से परेशान क्लार्क ने कल की तरह आज भी अभ्यास नहीं किया। उन्होंने हालांकि कुछ देर तक नॉकिंग की। यदि वह कल तक फिट नहीं होते तो फिर वाटसन टीम की अगुवाई करेंगे।