यह ख़बर 30 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अर्थर को भारतीय टीम के पलटवार करने की उम्मीद

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के कोच मिकी अर्थर ने ट्वेंटी-20 और त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी टीम को भारत की एक अलग तरह की टीम से सामना होने की उम्मीद जताई है।
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के कोच मिकी अर्थर ने ट्वेंटी-20 और त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी टीम को भारत की एक अलग तरह की टीम से सामना होने की उम्मीद जताई है। अर्थर का कहना है कि टेस्ट मैचों की हार से आहत भारतीय टीम ट्वेंटी-20 और एकदिवसीय श्रृंखला में पलटवार को बेताब होगी।

पिछले सप्ताह सम्पन्न हुए चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4-0 से हराया था। अर्थर का कहना है कि भारतीय टीम टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन को सीमित ओवरों के खेल में नहीं दोहराएगी और वह मजबूत वापसी करेगी।

समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' ने अर्थर के हवाले से लिखा है, "इसमें कोई संदेह नहीं कि ट्वेंटी-20 और एकदिवसीय मुकाबलों में हमें एक अलग तरह की भारतीय टीम देखने को मिलेगी।"

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दो ट्वेंटी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। पत्र के मुताबिक अर्थर ने कहा, "निश्चित तौर पर भारतीय टीम हार से निराश है। सुरेश रैना, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्तरीय खिलाड़ियों के आने से टीम को नई ऊर्जा मिलेगी।"  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि ट्वेंटी-20 मैचों के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलेगी जिसमें तीसरी टीम श्रीलंका है।