WTC Final: साउथैंप्टन में लगातार बारिश होने से नाराज हुईं अनुष्का शर्मा, 2 लाइनों में की यह अपील

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के फाऩइल (WTC Final) में बारिश ने खलल डाल दिया है. टेस्ट मैच का पहला सेशन बारिश के कारण रद्द हो गया है. जिससे फैन्स पूरी तरह से निराश हो गए हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की बीवी अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) भी बारिश के खेल में खलल देने से निराश हैं और इंस्टा स्टोरी पर मैसेज शेयर किया है

WTC Final: साउथैंप्टन में लगातार बारिश होने से नाराज हुईं अनुष्का शर्मा, 2 लाइनों में की यह अपील

WTC Final: साउथैंप्टन में लगातार बारिश होने से नाराज हुईं अनुष्का शर्मा

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में बारिश ने खलल डाल दिया है. टेस्ट मैच का पहला सेशन बारिश के कारण रद्द हो गया है. जिससे फैन्स पूरी तरह से निराश हो गए हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की बीवी अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) भी बारिश के खेल में खलल देने से निराश हैं और इंस्टा स्टोरी पर मैसेज शेयर किया है. अनुष्का ने बारिश को जल्द से जल्द खत्म होने की बात की है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'बारिश-बारिश, जल्दी जाओ..  5 दिन बाद फिर आना..' सोशल मीडिया पर अनुष्का के द्वारा लिखा गया यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 

WTC Final: पहले सेशन का खेल रद्द, तो अश्विन की वाइफ ने Video शेयर कर दिया ताजा मौसम अपडेट, जानिए

बता दें कि कोहली के साथ ही अनुष्का साउथैंप्टन पहुंचीं हैं और क्वारंटीन में रह रही थी. अनुष्का ने साउथैंप्टन से अपनी खास तस्वीर भी शेयर की थी. भारतीय टीम को 18 से लेकर 22 जून तक साउथैंप्टन में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है, लेकिन पहले दिन बारिश ने इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच का मजा किरकिरा कर दिया है. 

4q6co05g

Add image caption here


वैसै, आईसीसी ने एक दिन का रिजर्व डे रखा है लेकिन जिस तरह से साउथैंप्टन में बारिश लगातार हो रही है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह टेस्ट मैच भी बेरंग हो जाएगा. भारतीय कप्तान कोहली के लिए यह टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल काफी अहम है. अब तक कोहली की कप्तानी में भारत ने आईसीसी का कोई बड़ा इवेंट नहीं जीता है.

ND vs NZ Final: पहले घंटे का खेल रद्द हुआ, तो फैंस हुए निराश, मीम्स से आईसीसी पर उठाया सवाल

टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से एक दिन पहले ही भारत ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था. बता दें कि साउथैम्पटन में भारत की टीम ने 2 टेस्ट मैच खेले हैं और दोनों टेस्ट में टीम का हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने पिछली टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 1-0 से हराया है, वर्तमान में कीवी टीम टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर है तो भारतीय टीम दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com