विज्ञापन

NCL Sixty Strikes: एंजेलो मैथ्यूज की तूफानी पारी, महज इतनी गेंद में 85 रन ठोककर मचाया तहलका

NCL Sixty Strikes: LA के बल्लेबाजों एडम रॉसिंगटन और टिम डेविड ने 95 रनों की नाबाद साझेदारी की, जिससे टीम ने 146 रनों के लक्ष्य को केवल 8 ओवर में हासिल कर लिया.

NCL Sixty Strikes: एंजेलो मैथ्यूज की तूफानी पारी, महज इतनी गेंद में 85 रन ठोककर मचाया तहलका
NCL Sixty Strikes Angelo Mathews

Angelo Mathews NCL Sixty Strikes: नेशनल क्रिकेट लीग सिक्सटी स्ट्राइक्स में लॉस एंजिल्स वेव्स और अटलांटा किंग्स के बीच एक हाई-स्कोरिंग मुकाबला हुआ, जिसमें लगभग 300 रन बने. पहले बल्लेबाजी करते हुए अटलांटा किंग्स ने 10 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर 145 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (19) और टॉम मूर्स (1) रन बनाकर आउट हो गए और बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके. इसके बाद अटलांटा के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 33 गेंदों पर 85 रन बनाए. मैथ्यूज अटलांटा के लिए लीड बल्लेबाज रहें उन्होंने 60 गेंदों के फार्मेंट से देखें तो लगभग शतक ही बनाया. लेकिन उन्हें माजिद जुबैर ने आउट कर दिया.

गजानंद सिंह (14 गेंदों पर 28 रन) और जेम्स नीशम (3 गेंदों पर 8 रन) ने अटलांटा को 10 ओवर में 145 रन बनाने में मदद की. लॉस एंजिल्स वेव्स के लिए शाकिब अल हसन, ऋषि रमेश और माजिद जुबैर ने पारी में एक-एक विकेट लिया. विकेटकीपर बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से ने 11 गेंदों पर 33 रन बनाए, लेकिन गजानंद सिंह ने उन्हें आउट कर दिया.

लॉस एंजिल्स के बल्लेबाजों एडम रॉसिंगटन और टिम डेविड ने 95 रनों की नाबाद साझेदारी की, जिससे टीम ने 146 रनों के लक्ष्य को केवल 8 ओवर में हासिल कर लिया. रॉसिंगटन ने केवल 18 गेंदों पर 52 रन बनाए, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड ने केवल 19 गेंदों पर 58 रन बनाए. अटलांटा और लॉस एंजिल्स दोनों ही 6 टीमों के टूर्नामेंट में मध्य-तालिका में हैं. अटलांटा 2 मैचों में 1 जीत और 1 हार के साथ तीसरे स्थान पर है, जबकि LA अपने पहले तीन मैचों में केवल 1 जीत और 2 हार के साथ चौथे स्थान पर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"वह कंप्लीट बल्लेबाज है...", शोएब अख्तर ने इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य का सुपरस्टार
NCL Sixty Strikes: एंजेलो मैथ्यूज की तूफानी पारी, महज इतनी गेंद में 85 रन ठोककर मचाया तहलका
Allan Donald highest respect for Shamar Joseph says He's a very exciting youngster
Next Article
मयंक यादव नहीं बल्कि यह युवा गेंदबाज है T20 क्रिकेट के भविष्य का अगला सुपरस्टार, एलन डोनाल्ड ने किया ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com