IPL खिताब जीतने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे अंबाती रायडू, मोईन अली ने लगाया गले से, Video

Ambati Rayudu Crying video: आईपीएल 2023 का फाइनल (IPL 2023 Final) मैच अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का भी आखिरी आईपीएल मैच था. फाइनल मैच से पहले रायडू ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था

IPL खिताब जीतने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे अंबाती रायडू, मोईन अली ने लगाया गले से, Video

IPL खिताब जीतने पर फूट-फूट कर रोए अंबाती रायडू

Ambati Rayudu Crying video: आईपीएल 2023 का फाइनल (IPL 2023 Final) मैच अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का भी आखिरी आईपीएल मैच था. फाइनल मैच से पहले रायडू ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. ऐसे में जब फाइनल में सीएसके ने गुजरात को हराया और खिताब जीतककर साथी खिलाड़ियों ने जश्न मनाया तो वहीं दूसरी ओर रायडू के आंखों में आंसू थे. बता दें कि जब दूसरे सीएसके खिलाड़ी जमकर जीत का जश्न मना रहे थे तो रायडू फूट-फूट कर रो रहे थे. दरअसल, इसके बाद अब रायडू आईपीएल (IPL) में नहीं दिखेंगे. सोशल मीडिया पर रायडू का रोते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में रायडू रो रहे हैं और साथी खिलाड़ी उन्हें गले से लगा रहे हैं .वीडियो में आप देखेंगे कि सबसे पहले मोईन अली (Moeen Ali) उन्हें गले से लगाते हैं. इसके बाद विरोधी टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर (David Warner) भी रायडू से मिलकर उन्हें उनके बड़े करियर के लिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि जब सीएसके की टीम को जब आईपीएल का ट्रॉफी मिल रही थी तो कप्तान धोनी ने रायडू और जडेजा को पहले बुलाया और फिर उन्हें ट्रॉफी सबसे पहले थामने के लिए कहा था.  धोनी के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया था. 

बता दें कि रायडू एक मात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके नाम 6 बार आईपीएल खिताब जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. घरेलू क्रिकेट की बात की जाए तो रायडू ने  97 प्रथम श्रेणी मैचों में 45.56 के औसत से कुल 6151 रन बनाए हैं. इसमें 16 शतकीय और 34 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं. इसके अलावा 178 लिस्ट ए मैचों में अंबाती रायडू ने 39.48 के औसत से 5607 रन बनाए हैं. इसमें 5 शतक के साथ 40 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं.


ओवरऑल आईपीएल में रायडू ने 204 मैच में 4,332 रन बनाए हैं तो वहीं एक शतक और 22 अर्धशतक जमाने में सफल रहे हैं. अपने आखिरी आईपीएल सीजन में रायडू ने 16 मैच में 142 रन बनानें में सफलता पाई थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL Final: गुजरात की टीम जीत सकती थी, लेकिन आखिरी समय में 'नेहरा जी' बने 'विलेन', फूटा फैन्स का गुस्सा
* 'तू कैच छोड़ता है', CSK की जीत के बाद धोनी का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे दीपक चाहर, माही ने लगा दिया फटकार, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com