Video: Ambati Rayudu को फिर आया मैदान पर गुस्सा, बीच मैच में प्लेयर से जा भिड़े, अंपायरों ने किया बीच बचाव

सौराष्ट्र और बड़ौदा के बीच एलीट ग्रुप D के मैच में एक अप्रत्याशित घटना घटी जब रायुडू और शेल्डन किसी बात से नाखुश (Ambati Rayudu Sheldon Jackson Fight) होकर एक-दूसरे की ओर गुस्से में बढ़ने लगे.

Video: Ambati Rayudu को फिर आया मैदान पर गुस्सा, बीच मैच में प्लेयर से जा भिड़े, अंपायरों ने किया बीच बचाव

Ambati Rayudu Sheldon Jackson

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2022: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का 2022 सीजन जारी है, लेकिन यहां सिर्फ बल्ले और गेंद नहीं हैं जो टूर्नामेंट की शुरुआत में सुर्खियां बना रहे हैं. बुधवार को बड़ौदा और सौराष्ट्र के बीच एक मैच के दौरान अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) और शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) के बीच पिच पर तीखी बहस हो गई. जिसमें मैदानी अंपायर और अन्य खिलाड़ियों को हस्तक्षेप कर उन्हें अलग करने के लिए मजबूर होना पड़ा. दोनों क्रिकेटरों के बीच हुई इस गहमागहमी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सौराष्ट्र और बड़ौदा के बीच एलीट ग्रुप D के मैच में एक अप्रत्याशित घटना घटी जब रायुडू और शेल्डन किसी बात से नाखुश (Ambati Rayudu Sheldon Jackson Fight) होकर एक-दूसरे की ओर गुस्से में बढ़ने लगे. यह कहा गया है कि बड़ौदा (Baroda) के कप्तान रायुडू ने जैक्सन से कुछ ऐसा कहा था जिससे विकेटकीपर बल्लेबाज नाराज हो गए.

देखिए घटना का ये वीडियो:


वीडियो में देखा जा सकता है कि अंपायर और आसपास के अन्य खिलाड़ियों ने समय पर आगे आकर विवाद को और बढ़ने से रोक दिया.

मैच की बात करें तो बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन का स्कोर खड़ा किया. मितेश पटेल (Mitesh Patel) ने सिर्फ 35 गेंदों पर 60 रन की पारी खेलकर टीम के लिए सबसे अच्छे बल्लेबाज थे.

टारगेट का पीछा करते हुए सौराष्ट्र के समर्थ व्यास (Samarth Vyas) ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. जिसमें उन्होंने सिर्फ 52 गेंदों पर 97 रन बनाए. हालांकि वह शतक पूरा करने से चूक गए, लेकिन बल्ले से उनका प्रदर्शन सौराष्ट्र (Saurashtra) को जीत दिलाने के लिए काफी था.

व्यास के अलावा उनकी टीम के क्योंकि अन्य बल्लेबाजों में से कोई भी 20 रन के आंकड़े को छूने में कामयाब नहीं हुआ. वो अपनी टीम के लिए अकेले फाइटर के रूप में उभरे.

VIDEO: टीम इंडिया ने आसमान में मनाया Hardik Pandya का Birthday, क्योंकि जमीन पर तो सभी मनाते हैं..

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com