अजमल ने कहा, अभी दो साल और बाकी है उनकी क्रिकेट

अजमल ने कहा, अभी दो साल और बाकी है उनकी क्रिकेट

पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर सईद अजमल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने संन्यास लेने की किसी भी संभावना से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वे अभी भी लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेल सकते हैं। उधर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर हारुन रशीद ने कहा कि टी-20 मैचों के लिए अजमल के नाम पर विचार किया जा सकता है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अजमल ने कहा कि वे अगले दो साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं। उन्होंने अपने भविष्य के बारे में चयनकर्ताओं से बात करने की बात भी कही है। अजमल पर पिछले साल सितंबर में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते पाबंदी लगी थी। पाबंदी हटने के बाद उन्होंने हाल ही में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजमल 31 साल की उम्र तक पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाए थे, लेकिन अगले कुछ सालों में वे पाकिस्तान के सबसे कामयाब गेंदबाज बन गए। क्रिकेट के सभी फॉरमेट में अजमल 400 से ज्यादा विकेट झटक चुके हैं। 35 टेस्टों में अजमल ने 178 टेस्ट विकेट लिए। 113 वनडे मैचों में उनके नाम 84 विकेट हैं। टी 20 मैचों में अजमल 85 विकेट ले चुके हैं। जल्द ही अजमल 38 साल के होने वाले हैं, लेकिन उनका मानना है कि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है।