विज्ञापन

IND vs NZ, 1st Test: पाकिस्तानी विराट कोहली की भविष्यवाणी, जीत जाएगी टीम इंडिया, बस करना होगा यह काम

Ahmed Shehzad, India vs New Zealand: अहमद शहजाद का कहना है कि चौथे दिन भारत की कोशिश रहेगी कि वह 125 रनों की बढ़त को पहले किसी तरह कम करे. उसके बाद उनकी कोशिश होगी कि विपक्षी टीम को दूसरी पारी में कम से कम 150 रन का लक्ष्य का दे.

IND vs NZ, 1st Test: पाकिस्तानी विराट कोहली की भविष्यवाणी, जीत जाएगी टीम इंडिया, बस करना होगा यह काम
Ahmed Shehzad

Ahmed Shehzad, India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहला टेस्ट मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है. पहली पारी में ओंधे मुंह गिरी टीम इंडिया ने दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. चौथे दिन भी रोहित के धुरंधरों का बल्ला चलता है तो भारतीय टीम वर्ल्ड क्रिकेट को चौंकाते हुए मैच जीत सकती है. यह बात हम नहीं बल्कि पाकिस्तान में 'पाकिस्तानी विराट कोहली' नाम से मशहूर अहमद शहजाद ने कही है. शहजाद ने यह भी बताया है कि ब्लू टीम दूसरी पारी में कितने रनों की बढ़त बनाने में कामयाब होती है तो वह न्यूजीलैंड की टीम को टफ कंपटीशन दे सकती है. 

32 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि चौथे दिन भारत की कोशिश रहेगी कि वह 125 रनों की बढ़त को किसी तरह पहले उतारे. उसके बाद उनकी कोशिश होगी कि विपक्षी टीम को दूसरी पारी में कम से कम 150 रनों का लक्ष्य का दें. अगर वह ऐसा करने में कामयाब रहे तो वह कहीं न कहीं अपने आप को मैच के अंदर पाएंगे और मैच जीत सकते हैं.

यही नहीं शहजाद ने यह भी बताया कि अगर भारतीय टीम विपक्षी टीम को दूसरी पारी में 150 रनों से कम का लक्ष्य देती है तो उन्हें (न्यूजीलैंड) जीतने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी. 

दूसरी पारी में चमके रोहित, विराट और सरफराज 

पहली पारी में फ्लॉप साबित होने वाले भारतीय धुंरधरों का बल्ला दूसरी पारी में जमकर चला है. पारी का आगाज करते हुए कैप्टन रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 82.54 की स्ट्राइक रेट से 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा विराट कोहली (70) भी अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. 

युवा बल्लेबाज सरफराज खान चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 78 गेंद में 70 रन बनाकर नाबाद हैं. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि चौथे दिन भी उनका बल्ला जमकर चलेगा और वह भारत को बढ़त दिलाने में कामयाब रहेंगे. 

तीसरे दिन की समाप्ति तक टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 231 रन है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के पहली पारी के आधार पर अब भी 125 रनों से पीछे है.

यह भी पढ़ें- Ind vs Nz 1st Test: दिन की आखिरी गेंद पर विकेटकीपर की गेंद ने कर दिया खेला, विराट बस देखते रहे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली
IND vs NZ, 1st Test: पाकिस्तानी विराट कोहली की भविष्यवाणी, जीत जाएगी टीम इंडिया, बस करना होगा यह काम
Virat Kohli record becomes the first Indian to have completed 15,000 runs at No.3 in International Cricket History
Next Article
IND vs NZ: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले भारत के इकलौते बल्लेबाज बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com