'12th फेल' फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने

Vidhu Vinod Chopra's Son Agni Chopra: हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म '12th फेल' ('12th Fail' Director Vidhu Vinod Chopra) के डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा  25 साल के अग्नि देव चोपड़ा के पिता हैं...

'12th फेल' फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने

Anupama Chopra Reacts om Son Agni Chopra: अग्नि चोपड़ा ने रचा इतिहास

Vidhu Vinod Chopra's Son Agni Chopra: 25 साल के अग्नि देव चोपड़ा  (Agni Chopra) जो रणजी ट्रॉफी में मिजोरम की ओर से खेलते हैं उन्होंने अपने करियर के पहले 4 प्रथम श्रेणी मैच में शतक जमाकर इतिहास रच दिया है. अग्नि देव चोपड़ा भारत के इकलौते ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिनके नाम अब अपने करियर के पहले चार प्रथम श्रेणी मैचों में शतक लगाने का रिकॉर्ड है. बता दें कि अग्नि चोपड़ा ने इसी साल रणजी ट्रॉफी में सिक्किम के खिलाफ प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया था. तब से लेकर अबतक खेले अहने 4 प्रथम श्रेणी मैचों में इस 25 साल के बल्लेबाज शतकीय पारी खेलकर भारतीय क्रिकेट में खलबली मचा दी है .

अग्नि देव चोपड़ा ने सिक्किम, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश और अब मेघालय के खिलाफ शतक जमाकर धमाका कर दिया है. सिक्किम के खिलाफ अपने पहले मैच में अग्नि देव चोपड़ा  ने 166 और 92 रन की पारी खेली थी. वहीं, नागालैंड के खिलाफ 166 और 15 रन बनाए थे. इसके बाद अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में अग्नि चोपड़ा ने 114 और 10 रन की पारी खेली थी. वहीं, मेघालय के खिलाफ इस बल्लेबाज ने पहली पारी में 105 रन और दूसरी पारी में 101 रन बनाकर धमाका कर दिया है. 


12th फेल' फिल्म के डायरेक्टर  विधू विनोद चोपड़ा के बेटे हैं अग्नि देव चोपड़ा
बता दें कि हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म '12th फेल' ('12th Fail' Director Vidhu Vinod Chopra) के डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा ने किया था. वो  25 साल के अग्नि देव चोपड़ा के पिता हैं तो वहीं उनकी मां जानी-मानी  लेखक, पत्रकार और फ़िल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा हैं. अनुपमा चोपड़ा ने अपने बेटे के के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया और लिखा है "Proud Mom"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणजी ट्रॉफी 2023-24 में अग्नि चोपड़ा  का धमाका
रणजी ट्रॉफी इस समय चल रहा है और अग्नि चोपड़ा इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. '12th फेल'  को डायरेक्ट करने वाले विधू विनोद चोपड़ा के बेटे ने इस सीजन में अबतक 8 पारियों में 775 रन बना लिए हैं. जिसमें उनकी बल्लेबाजी का औसत 96.28 का रहा है. अबतक 4 मैचों मे अग्नि ने 5 शतक लगए हैं. इस सीजन रणजी ट्रॉफी में अबतक अग्नि देव चोपड़ा सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं. रणजी टॉफी 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर तन्मय का नंबर आता है. तन्मय ने 4 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए अबतक कुल 594 रन ठोके हैं.