विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 WC :सेमीफाइनल में पहुंचने पर छलक पड़े अफगान खिलाड़ियों के आंसू, रोते हुए ऐसे मनाया जश्न, Video

Afghanistan players reaction viral: ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने मिलकर मैदान का चक्कर भी लगाया. अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के रिएक्शन को देखकर समझा जा सकता है कि यह जीत कितनी बड़ी है. 

Read Time: 3 mins
T20 WC :सेमीफाइनल में पहुंचने पर छलक पड़े अफगान खिलाड़ियों के आंसू, रोते हुए ऐसे मनाया जश्न, Video
T20 WC : अफगानिस्तान टीम ने रचा इतिहास

Afghanistan players reaction viral: बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीतकर अफगानिस्तान टीम ने इतिहास रचते हुए सेमीफाइनल (T20 World Cup 2024) में अपनी जगह बना ली. आखिरी दो विकेट नवीन उल हक ने जैसे ही लिया, अफगानिस्तानी खिलाड़ी जश्न मनाने लगे. जीत के तुरंत बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ी मैदान पर भागे और अपने साथी खिलाड़ियों को गले से लगाकर जीत का जश्न मनाने लगे. जीत का जश्न मनाने के क्रम में अफगानिस्तानी खिलाड़ी के आंखों से आंसू निकल रहे थे. राशिद खान के आंखों में आंसू थे. आईसीसी ने अफगानिस्तानी खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें-  T20 World cup 2024: इन सुपरहीरो के बदौलत अफगानिस्तान पहु्ंचा सेमीफाइनल में, करिश्माई खेल दिखाकर रचा इतिहास

बता दें कि ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने मिलकर मैदान का चक्कर भी लगाया. अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के रिएक्शन को देखकर समझा जा सकता है कि यह जीत कितनी बड़ी है. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: ICC on insta

इस इस रोमांचक मुकाबले में पासा पल पल बदलता रहा लेकिन आखिर में बाजी राशिद खान के रणबांकुरों के नाम रही जिन्होंने इस जीत के साथ आस्ट्रेलिया जैसे दिग्गज का टूर्नामेंट से बोरिया बिस्तर भी बांध दिया । अब सेमीफाइनल में 27 जून को अफगानिस्तान का सामना दक्षिण अफ्रीका से और भारत की टक्कर इंग्लैंड से होगी. इससे पहले बांग्लादेश के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान को पांच विकेट पर 115 रन पर रोक दिया । लेग स्पिनर रिशाद हुसैन ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाये. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: AFG Twitter (X)

शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज भी खुलकर नहीं खेल पाये और 43 रन बनाने के लिये 55 गेंदें खेल डाली. जवाब में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 17 . 5 ओवर में 105 रन पर आउट कर दिया,राशिद खान ने 23 रन देकर और तेज गेंदबाज नवीनुल हक ने 26 रन देकर चार चार विकेट लिये. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: ICC Twitter

बांग्लादेश के लिये लिटन दास ( नाबाद 54) अकेले किला लड़ाते रहे,  बारिश के कारण खेल कई बार रूका . अफगानिस्तान ने अब तक बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अपनी सलामी जोड़ी के दम पर जीत दर्ज की है और आज भी कहानी वही रही. गुरबाज और इब्राहिम जदरान ने 59 रन की साझेदारी की तो फजलहक फारूकी और नवीनुल ने नयी गेंद से विकेट लिये.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India: टी20 चैंपियन बनने के बाद तूफान में फंसी भारतीय टीम की कब होगी घर वापसी? सामने आया बड़ा अपडेट
T20 WC :सेमीफाइनल में पहुंचने पर छलक पड़े अफगान खिलाड़ियों के आंसू, रोते हुए ऐसे मनाया जश्न, Video
Chris Silverwood resigns as Sri Lanka head coach Mahela Jayawardene T20 World Cup 2024
Next Article
''अब मेरे घर'', श्रीलंका क्रिकेट में आया भूचाल, महेला जयवर्धने के बाद टीम के ''गुरु'' ने भी दिया इस्तीफा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;