विज्ञापन

अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने चुनी वनडे में All Time XI, भारत के दिग्गज खिलाड़ी को जगह ने देकर चौंकाया

ODI All Time XI: हश्मतुल्लाह शहीदी ने अपनी वनडे की ऑल टाइम इलेवन में चौंकाते हुए दुनिया के एक नहीं बल्कि तीन महान खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है.

अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने चुनी वनडे में All Time XI, भारत के दिग्गज खिलाड़ी को जगह ने देकर चौंकाया
Hashmatullah Shahidi on ODI 11

Hashmatullah Shahidi ODI All Time XI: अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी (Hashmatullah Shahidi) ने वनडे की ऑल टाइम इलेवन (ODI All Time XI) का ऐलान किया है. शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर शहीदी ने वनडे की ऑल टाइम ग्रेटेस्ट इलेवन का चुनाव किया है जिसमें उन्होंने अपने पसंद के 11 खिलाड़ियों का चुनाव किया है. हश्मतुल्लाह शहीदी ने अपनी वनडे की ऑल टाइम इलेवन में चौंकाते हुए दुनिया के महान खिलाड़ी धोनी को जगह नहीं दी है जिसने फैन्स को चौंका दिया है. हश्मतुल्लाह शहीदी ने धोनी के अलावा महान दिग्गज वसीम अकरम को भी जगह नहीं दी है. 

वहीं, हश्मतुल्लाह शहीदी ने अपनी ऑल टाइम वनडे इलेवन में ओपनर के तौर पर सईद अनवर को चुना है तो वहीं, उनके साथ के तौर पर रोहित को अपनी इस खास टीम में जगह दी है. इसके अलावा नंबर तीन पर शहीदी की पंसद विराट कोहली बने हैं. हश्मतुल्लाह शहीदी ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर श्रीलंका के कुमार संगाकारा को अपनी ऑल टाइम वनडे इलेवन में जगह दी है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को भी शहीदी ने इस खास टीम में चुना है. 

श्रीलंका के महेला जयवर्धने के अलावा अफगानिस्तानी कप्तान ने राशिद लतीफ, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, राशिद खान, वकार यूनुस, और जसप्रीत बुमराह को अपनी इस ऑल टाइम वनडे इलेवन में चुनाव किया है. अफगानिस्तानी कप्तान ने खासकर धोनी और सचिन तेंदुलकर को जगह न देकर यकीनन हर किसी को चौंका दिया है. 

बता दें कि वनडे में सचिन सबसे ज्यादा रन बनानेवाले बल्लेबाज हैं. तो वहीं धोनी को विश्व क्रिकेट का सबसे महान कप्तान माना जाता है. इसके अलावा वसीम अकरम को दुनिया के महान तेज गेंदबाजों में गिना जाता है, ऐसे में Hashmatullah Shahidi ने इन महान खिलाड़ियों का चुनाव न करके फैन्स को चौंका दिया है. 

Hashmatullah Shahidi's all-time ODI XI

सईद अनवर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, कुमार संगाकारा (विकेटकीपर), इंजमाम उल हक, महेला जयवर्धने, राशिद लतीफ, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, राशिद खान, वकार यूनुस, और जसप्रीत बुमराह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kamindu Mendis, SL vs NZ: श्रीलंका के बैटर ने टेस्ट में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने, विश्व क्रिकेट को चौंकाया
अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने चुनी वनडे में All Time XI, भारत के दिग्गज खिलाड़ी को जगह ने देकर चौंकाया
India probable 11 vs Bangaldesh 2nd Test Match Will there be a homecoming for Kuldeep Yadav in Kanpur
Next Article
India probable 11 vs BAN : कानपुर टेस्ट में भारतीय इलेवन में बदलाव की संभावना, प्लेइंग 11 को लेकर ऐसा बन रहा समीकऱण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com