WPL 2023: गुजरात जायंट्स को झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुईं दिग्गज बेथ मूनी, अब इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

Adani Gujarat Giants Beth Mooney: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) में गुजरात जायंट्स को तगड़ा झटका लगा है, टीम की कप्तान बेथ मूनी (Beth Mooney)(चोट के कारण अब WPL से बाहर हो गईं हैं. अब उनकी जगह गुजरात की टीम में लौरा वोल्वार्ड्ट (Laura Wolvaardt) को शामिल किया गया है.

WPL 2023: गुजरात जायंट्स को झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुईं दिग्गज बेथ मूनी, अब इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

Laura Wolvaardt गुजरात की टीम में शामिल

Adani Gujarat Giants Beth Mooney: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) में गुजरात जायंट्स को तगड़ा झटका लगा है, टीम की कप्तान बेथ मूनी (Beth Mooney)(चोट के कारण अब WPL से बाहर हो गईं हैं. अब उनकी जगह गुजरात की टीम में लौरा वोल्वार्ड्ट (Laura Wolvaardt) को शामिल किया गया है. साउथ अफ्रीका की लौरा को मूनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि मूनी को पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था. उनके न होने पर टीम की कप्तानी स्नेह राणा ने की थी. 

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग के ऑक्शन में मूनी को गुजरात जायंट्स की टीम 2 करोड़ में खरीद अपने टीम में शामिल किया था. ऑस्ट्रेलिया की मूनी सलामी बल्लेबाज हैं. मूनी महिला बिग बेश लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बैटर हैं. उन्होंने बिग बैश लीग में कुल 4108 रन बनाए हैं. 

WPL के ऑक्शन में वोल्वार्ड्ट को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदने की हिम्मत जुटाई थी. लौरा ने ऑक्शन में अपना बेस प्राइस 30 लाख रुपये तय किया था. वोल्वार्ड्ट ने अब तक 53 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 30.82 की औसत से 1,079 रन अपने नाम किए हैं.


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* 15 चौके और 3 छक्के, केवल इतनी गेंदों में ठोक डाला शतक, बाबर आजम ने PSL में गेंदबाजों की कुटाई कर रच दिया इतिहास
* 'ओपनिंग पार्टनर के तौर कोहली और धोनी में से किसे चुनेंगे', एलिस पेरी के जवाब ने लूटी महफिल