सहवाग के बेटे के क्रिकेट करियर का आगाज, इस टीम में चुने गए, 'पापा' नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है फेवरेट

Aaryavir Sehwag Son of Virender Sehwag: क्रिकेट के मैदान पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Son Arjun Tendulkar) अपना जलवा दिखाते आ रहे हैं, अर्जुन को आईपीएल में भी शामिल किया जा चुका है

सहवाग के बेटे के क्रिकेट करियर का आगाज, इस टीम में चुने गए, 'पापा' नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है फेवरेट

Aaryavir Sehwag Son of Virender Sehwag दिल्ली की टीम में हुए शामिल

Aaryavir Sehwag Son of Virender Sehwag: क्रिकेट के मैदान पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Son Arjun Tendulkar) अपना जलवा दिखाते आ रहे हैं, अर्जुन को आईपीएल में भी शामिल किया जा चुका है. हालांकि अभी तेंदुलकर के बेटे को आईपीएल (IPL) में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उम्मीद यही की जा रही है कि आईपीएल 2023 में अर्जुन को यकीनन मुंबई इंडियंस की टीम मैच में उतारेगी. वहीं, दूसरी ओर अब भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के बेटे भी करियर में अपना आगाज करने के लिए तैयार हैं. सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग (Aaryavir Sehwag) को विजय मर्चेंट ट्रॉफी (U16 Vijay Merchant Trophy) में दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है. 

हालांकि विजय मर्चेंट ट्रॉफी, अंडर-16 टूर्नामेंट में Aaryavir Sehwag को पहले मैच में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था. बता दें कि आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और अपने पापा ही ही तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने में विश्वास करते हैं. उनका बैटिंग स्टाइल भी सहवाग से मेल खाता है. 

बता दें कि आर्यवीर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, अपने अभ्यास के दौरान का कई वीडियो वो पोस्ट करते रहते हैं. आर्यवीर के फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली हैं और उनके साथ उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है. 


ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi