“..आप उसे आउट नहीं कर सकते”, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इस पाकिस्तानी स्टार की तारीफ के पुल बांधे

बाबर आजम (Babar Azam) पर फिंच की राय के साथ मारनस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) और नाथन लियोन सहमत हुए, जबकि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा: "वह तीनों प्रारूपों में अति-संगत है, उत्तम दर्जे का, सुरुचिपूर्ण, हर जगह स्कोर करता है."

“..आप उसे आउट नहीं कर सकते”, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इस पाकिस्तानी स्टार की तारीफ के पुल बांधे

Aaron Finch and Babar Azam

T20 World Cup 2022: मेजबान ऑस्ट्रेलिया के लिए 2022 का टी20 वर्ल्ड कप इतना खास नहीं रहा. खिताब का बचाव करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मेगा-इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रही. हालांकि, अन्य टीमों की ओर से कुछ शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुआई वाला पाकिस्तान एक ऐसी टीम थी जिसने खराब शुरुआत के बाद शानदार वापसी की थी और फाइनल (T20 World Cup Final) तक का सफर तय किया. उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत दो हार के साथ की लेकिन फिर में खिताबी मैच (England vs Pakistan) में इंग्लैंड से हारने के बाद उपविजेता के रूप में अंत किया. हालाँकि बाबर आजम का व्यक्तिगत रूप से उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं देखनो को मिला, लेकिन फिर भी उनकी टीम ने प्रभावित किया, खासकर गेंदबाजी डिपार्टमेंट में.

बाबर के नेतृत्व में पाकिस्तान टीम के उत्थान का यह एक और अध्याय था. हालांकि पाकिस्तानी कप्तान का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा, लेकिन मेगा-इवेंट से पहले वह बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे. वह तीनों फॉर्मेट में ICC की बल्लेबाजों की रैंकिंग (Babar Azam Ranking) में टॉप तीन में शामिल हो गए.


Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा, 5 टेस्ट मैचों के लिए इन शहरों को मिल सकती है मेजबानी 

“बहुत सारे विकल्प है..”, IPL से पहले Kane Williamson ने सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज किए जाने पर कहा

ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) बाबर की खूबियों के कायल हैं. फॉक्स स्पोर्ट्स के एक वीडियो में क्रिकेट पाकिस्तान ने उनके हवाले से कहा, "वह तीनों प्रारूपों में मेरे शीर्ष तीन में हैं. आपको ऐसा लगता है कि आप उसे आउट नहीं कर सकते, चाहे आप कुछ भी करें, उसके पास [बल्ले से] जवाब है.

उन्होंने आगे कहा, “वह महान और अविश्वसनीय खिलाड़ी है, वह बहुत उत्तम दर्जे का है, इतना की जब वह गेंद को वहां हिट करता है जहां उसे मारने की जरूरत होती है. कोई ऐसा जो खेल पर हावी हो सकता है और लगभग ऐसा महसूस करता है कि वह आपको हर समय एक स्ट्रिंग पर रखता है.”

मारनस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) और नाथन लियोन फिंच के साथ सहमत हुए, जबकि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा: "वह तीनों प्रारूपों में अति-संगत है, उत्तम दर्जे का, सुरुचिपूर्ण, हर जगह स्कोर करता है."

World Cup 2022: क्या 2014 का इतिहास दोहरा पाएगी Germany, जानें FIFA रैंकिंग, शेड्यूल, टीम और तमाम बाकी बातें 

“अर्शदीप सिंह के साथ ऐसा करना गलत होगा..”, महान Jonty Rhodes, भारतीय गेंदबाज के बचाव में उतरे

चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच मनमुटाव की खबरें कहां तक सही, जानें यहां पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com