ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव में करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन से अतिक्रमण हटाया गया,जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

प्रतीकात्मक फोटो.

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव में करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन से अतिक्रमण सोमवार को हटा दिया. इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी.

प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि सादुल्लापुर गांव के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है. उन्होंने बतााय कि इस पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काट रहे थे. 

उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार आदि की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे तक बुल्डोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटा दिया गया और प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया. उन्होंने बताया कि इसकी कुल कीमत करीब 30 करोड़ रुपये होने का आकलन है.

उन्होंने कहा कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)