Coronavirus: दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित हुए डॉक्टर का कोरोना सैंपल टेस्टिंग से संबंध नहीं पाया गया

Coronavirus: दिल्ली के  मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus Update: दिल्ली सरकार के अस्पताल मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज दिल्ली सरकार के कोरोना के सबसे बड़े अस्पताल लोकनायक अस्पताल से सटा हुआ है, या यूं कहें कि इसी का हिस्सा है. 

मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में ही कोरोना के सैंपल टेस्ट होते हैं. हालांकि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित हुए डॉक्टर का कोरोना सैंपल टेस्टिंग से संबंध नहीं पाया गया है. लेकिन डॉक्टर कैसे संक्रमित हुए इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से अबतक करीब हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं और 392 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई और 17 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और 1578 इससे संक्रमित हैं.  इनमें मरकज से जुड़े 1080 मामले शामिल हैं. पिछले 24 घंटे में एक भी नया मामला मरकज से जुड़ा हुआ सामने नहीं आया है. बीते 24 घंटे में दिल्ली में 10 लोग ठीक हुए हैं और अब तक 40 लोग ठीक हो चुके हैं.