Coronavirus: दिल्ली में स्कूल की शिक्षिका और उसके पति की कोविड-19 से मौत

महिला शिक्षक को दो मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, चार मई को मौत हो गई, पांच मई को रिपोर्ट में संक्रमित पाई गई

Coronavirus: दिल्ली में स्कूल की शिक्षिका और उसके पति की कोविड-19 से मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus News: उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के एक स्कूल की संविदा शिक्षिका और उसके पति की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. महिला शिक्षक को दो मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और चार मई को उसकी मौत हो गई जबकि पांच मई को आई जांच रिपोर्ट में वह संक्रमित पाई गई. बीमारी से उसके पति की तीन मई को मौत हुई थी.

एनडीएमसी के एक अधिकारी ने कहा, '' शिक्षिका आखिरी बार 18 अप्रैल को काम पर आई थी. उसे 25 अप्रैल को फिर से काम पर आना था लेकिन वह नहीं आई. उसके दो बेटे हैं. उसके घर को दो बार संक्रमणमुक्त किया जा चुका है.'' उन्होंने कहा कि परिवार को मुआवजा देने की अपील वाली फाइल पर कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, करोल बाग जोन का एक मलेरिया निरीक्षक भी संक्रमित पाया गया. उन्हें एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां शुरुआती जांच के बाद घर में ही पृथक-वास में रहने की सलाह के साथ छुट्टी दे दी गई. अधिकारी ने कहा कि निरीक्षक के संपर्क में आए 19 लोगों को घरों में ही पृथक-वास में रहने को कहा गया है. हालांकि, इन लोगों में अब तक कोरोना वायरस के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं.