Coronavirus: दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर हटाए गए

Coronavirus: लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी हटाए गए, डॉ सुरेश कुमार को नियुक्त किया गया

Coronavirus: दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर हटाए गए

दिल्ली का लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के सबसे बड़े अधिकारी मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी हटा दिए गए हैं. डॉ सुरेश कुमार को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का मेडिकल डायरेक्टर बनाया गया है. रविवार को केंद्र सरकार ने निर्देश दिया था कि लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ जेसी पासी को उनके पद से हटाया जाए और उन्हें किसी भी प्रशासनिक पद पर तैनात न किया जाए.

केंद्र सरकार के मुताबिक यह नियम है कि 62 वर्ष से अधिक का कोई भी व्यक्ति प्रशासनिक पद पर नहीं हो सकता इसलिए डॉ जेसी पासी को हटाने के निर्देश दिए गए थे. डॉ जेसी पासी की सेवानिवृत्ति 65 वर्ष की उम्र में होनी है जबकि पासी फिलहाल वह 64 वर्ष के हैं.

मार्च में जैसे ही कोरोना ने दिल्ली में दस्तक दी केजरीवाल सरकार ने उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का मेडिकल डायरेक्टर नियुक्त कर दिया था.

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार का लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल 2000 बेड की क्षमता के साथ दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश का सबसे बड़ा अस्पताल है

qnruqdp

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के नए मेडिकल डायरेक्टर डॉ सुरेश कुमार.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपराज्यपाल ने डॉ जे सी पासी को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर पद से जरूर हटाया है लेकिन साथ में यह भी कहा है कि डॉ जेसी पासी मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में डायरेक्टर प्रोफेसर (ENT) के तौर पर काम करते रहेंगे.