दिल्ली का अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलेगा, सीमित संख्या में होगा दर्शनार्थियों का प्रवेश

दिल्ली का स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर शाम 5 बजे से 7 बजे के बीच ही खुलेगा, मंदिर का एग्जीबीशन हॉल बंद रहेगा, म्युजिकल फाउंटेन खुला रहेगा

दिल्ली का अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलेगा, सीमित संख्या में होगा दर्शनार्थियों का प्रवेश

अक्षरधाम मंदिर.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली का स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Mandir) 13 अक्टूबर से खुलेगा. कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए यह मंदिर केवल शाम 5 बजे से 7 बजे के बीच ही खुलेगा. मंदिर में लोगों को सीमित संख्या में प्रवेश दिया जाएगा. प्रवेश के बाद जो लोग मंदिर के अंदर रहेंगे वे आठ बजे तक भीतर दर्शन कर सकेंगे.

स्वामीनारायण अक्षरधाम मंदिर में दर्शन तो हो सकेंगे लेकिन मंदिर का एग्जीबीशन हॉल बंद रहेगा. मंदिर में आने वालों के लिए म्युजिकल फाउंटेन खुला रहेगा. म्युजिकल फाउंटेन में भी दूरी का ध्यान रखते हुए सीमित संख्या में लोगों को बिठाया जाएगा.

मंदिर में प्रवेश के समय मास्क लगाना अनिवार्य होगा. मंदिर के गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग होगी और फिर प्रवेश दिया जाएगा. इस बारे में आगामी एक-दो दिनों में विस्तृत  गाइडलाइंस जारी होगी.


रविवार को सुबह समाप्त हुए 24 घंटों में भारत में कोरोना के 75829 नए मामले सामने आए. इसके साथ देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 65 लाख को पार कर गया. इन 24 घंटों के दौरान 940 मरीजों की मौत हो गई. देश में कोरोना से अब तक कुल एक लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब तक कोरोना के कुल केस 2,87,930 से अधिक हो चुके हैं. इसमें 25234 एक्टिव केस हैं. करीब 2.5 लाख से अधिक मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. दिल्ली में अब तक वायरस के कारण लगभग 5500 लोगों की मौत हो चुकी है.