छोटे भाई का हुआ झगड़ा तो बदला लेने के लिए तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया छात्र, टीचरों को भी धमकाया

मामला मुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र स्थित बावली उच्चतर माध्यमिक स्कूल का है. पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

छोटे भाई का हुआ झगड़ा तो बदला लेने के लिए तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया छात्र, टीचरों को भी धमकाया

तलवार लेकर स्कूल पहुंचा छात्र

रायपुर:

छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) के मुंगेली में छोटे भाई से हुए झगड़े का बदला लेने 12वीं का छात्र तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया. शिक्षक और छात्रों ने देखा तो डर से बरामदे का गेट भीतर से बंद कर दिया. करीब 1 घंटे तक छात्र बाहर तलवार लहराकर छात्रों और शिक्षकों को धमकाते रहा. इस बीच स्कूल में मौजूद सभी लोग डरे सहमे स्कूल के अंदर रहे. मामला मुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र स्थित बावली उच्चतर माध्यमिक स्कूल का है. इस घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

दरसअल, स्कूल में अर्धवार्षिक परीक्षा के लिए शिक्षक बैठक व्यवस्था बनाने में जुटे थे. इसी बीच बारहवीं कक्षा के एक छात्र के छोटे भाई का दूसरे छात्र से झगड़ा हो गया. आरोपी छात्रों से भिड़ गया. शिक्षक बृजेश कौशिक ने उसे रोका तो वह घर जाकर तलवार ले आया. शिक्षक व छात्रों ने उसे तलवार के साथ देखा तो बरामदे का गेट भीतर से बंद कर दिया. इस बीच छात्र बाहर से ही तलवार लहराकर सभी को धमकाते रहा और लगातार गाली-गलौज कर रहा था.

शादी की रस्म का विरोध करते एक को मारी गोली, 'जय श्री राम' के लगाए नारे, लाठी-डंडे लेकर पहुंची थी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहां मौजूद किसी छात्र ने इस घटना का मोबाइल पर वीडियो बना लिया. छात्र ने इस बीच शिक्षक बृजेश कौशिक समेत कई लोगो की गाड़ी में तोड़फोड़ की. छात्र बावली का रहने वाला है. उसको छोटे दो भाई उसी स्कूल में पढ़ते हैं. मामले की स्कूल प्रबंधन ने सरगांव थाने में शिकायत की है.