विज्ञापन

बिहार के मुजफ्फरपुर में यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा की हत्या, पेड़ से लटकी हुई मिली लाश

मुजफ्फरपुर में पिछले 1 महीने में यह दूसरे पत्रकार की हत्या हुई है. गौरव कुशवाहा से पहले शिव शंकर झा नाम के पत्रकार की पिछले महीने हत्या कर दी गयी थी.

बिहार के मुजफ्फरपुर में यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा की हत्या,  पेड़ से लटकी हुई मिली लाश
मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाना क्षेत्र में गौरव कुशवाहा (Gaurav Kushwaha) नाम के एक यूट्यूब पत्रकार की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा का शव आम के पेड़ से लटका हुआ पाया गया. मृतक की मां ने गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है. 

मृतक की मां ने बताया कि गौरव के पास अज्ञात नंबर से एक फोन कॉल आया था जिसके बाद वो कुछ देर में वापस घर आने की बात कर के निकला था लेकिन वो पूरी रात वापस घर नहीं आया और सुबह उसका शव बरामद हुआ. 

एक महीने के अंदर दूसरे पत्रकार की हत्या
बताते चलें कि मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ हाल के दिनों में बढ़ा है. अपराधी अब पत्रकारों को भी टारगेट पर ले रहे हैं. तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन खारियार गांव में एक बड़ी वारदात हुई है.  मंगलवार की सुबह एक यूट्यूबर का शव बरामद हुआ है. इससे पहले भी लगभग एक महीने पहले  25 जून को पत्रकार शिव शंकर झा की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. घर के पास ही अपराधियों ने घेरकर शिव शंकर को मौत के घाट उतार दिया था. उस मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. 

मृतक गौरव को मिली थी धमकी
पुलिस ने मौके से गौरव का मोबाइल, गमछा चप्पल जब्त किया है. मृतक की मां ने इंदल देवी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग गौरव को धमकी दिए थे कि उसकी हत्या कर देंगे. जिसको लेकर कोर्ट में शिकायत भी की गयी थी. पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गयी थी.  लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बेटा को मारकर पेड़ से टांग दिया. इंदल देवी ने मुखिया मुन्ना झा पर समेत चार पांच अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया है. पुलिस ने जांच शुरु कर दी है शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ये वेकअप कॉल है सर... कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की मौत पर मनोज झा की संसद में इमोशनल स्पीच
बिहार के मुजफ्फरपुर में यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा की हत्या,  पेड़ से लटकी हुई मिली लाश
आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार में तेज हुई राजनीतिक, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार
Next Article
आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार में तेज हुई राजनीतिक, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com