BJP के 'आत्मनिर्भर बिहार' कैम्पेन पर तेजस्वी का वार, बोले- पहले खुद तो आत्मनिर्भर हो जाए...

"बिहार में 15 वर्ष शासन करने के बाद इन लोगों को दिव्य ज्ञान प्राप्त हुआ है कि बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है. 15 वर्ष तक इनको किसने रोका हुआ था?"

BJP के 'आत्मनिर्भर बिहार' कैम्पेन पर तेजस्वी का वार, बोले- पहले खुद तो आत्मनिर्भर हो जाए...

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को 15 साल शासन करने के बाद प्राप्त हुआ दिव्य ज्ञान.

पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) का बिगुल बज चुका है. सभी राजनैतिक दल जोरशोर से चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. इसी फेहरिस्त में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पटना से आत्मनिर्भर बिहार अभियान की शुरुआत की. इस अवसर उन्होंने कहा, "देश की प्रगति में बिहार का अहम योगदान रहा है और NDA की सरकार इसे विकास के मार्ग पर और आगे ले जाने को कृत संकल्पित है."

बीजेपी को इस अभियान पर घेरते हुए आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुछ सवाल पूछे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, "बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के बारे में बात की है. कितना हास्यास्पद बयान और कैम्पेन है. मैं उनको ये सलाह देना चाहूंगा कि बिहार में बीजेपी तो पहले आत्मनिर्भर हो जाए. 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर है."

आरजेडी नेता ने आगे लिखा, "दूसरी बात- बिहार में 15 वर्ष शासन करने के बाद इन लोगों को दिव्य ज्ञान प्राप्त हुआ है कि बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है. 15 वर्ष तक इनको किसने रोका हुआ था? तीसरी बात- ऊपर से नीचे दिल्ली से पटना तक इनकी सरकार है तो अब तक क्यों नहीं आत्मनिर्भर बन पाया? पहले पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा देकर आत्मनिर्भर बना दीजिए."

यह भी पढ़ें- 'बिहार में बेरोज़गारी दर 46.6% सबसे अधिक क्यों है'... तेजस्वी के CM नीतीश से 10 तीखे सवाल

तेजस्वी ने आगे लिखा, "चौथी बात- जैसे विगत 2014 में इन्होंने कहा था हमारी सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे ऐसे ही ये बिहार की आत्मनिर्भर बनाएंगे."

बता दें कि शनिवार को BJP चीफ जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार के बीच हुई मुलाकात के दौरान बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis), महासचिव भूपेंद्र यादव और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहे. 

देश -प्रदेश: बिहार के CM नीतीश कुमार से मिले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com