बिहार पंचायत चुनाव की रंजिश: वोट नहीं देने पर पहले शख्स को पीटा फिर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की कोशिश

आरोप है वार्ड सदस्य संजय सिंह के पक्ष में वोट नहीं देने पर उनके समर्थक संजय दास और अन्य कई लोगों ने नरेश साह को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया.

बिहार पंचायत चुनाव की रंजिश: वोट नहीं देने पर पहले शख्स को पीटा फिर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की कोशिश

परिवार का आरोप- पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना:

बिहार के पंचायत चुनाव के बाद हिंसा (Post Poll Violence) का दौर जारी है. ताजा मामला बिहार के कटिहार जिले का है. यहां शख्स ने चुनाव में एक पक्ष को वोट नहीं दिया तो उसके समर्थकों ने पहले तो पीड़ित के  साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की. फिलहाल पीड़ित की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया गया.   

कटिहार के मनसाही प्रखंड से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है वार्ड सदस्य संजय सिंह के पक्ष में वोट नहीं देने पर उनके समर्थक संजय दास और अन्य कई लोगों ने नरेश साह को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया. एक दिन पहले भी नरेश साह के साथ मारपीट की गई थी. फिर पंचायती के नाम पर बुलाकर उसे पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नरेश साह की हालत गंभीर है और उसका इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. नरेश साह के परिजनों का आरोप है कि वार्ड सदस्य संजय सिंह के समर्थकों द्वारा मारपीट करने की सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद नरेश को जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: बंगाल में एक के बाद एक राजनीतिक हिंसा की घटनाएं, BJP सांसद के घर बम फेंके गए