विज्ञापन

दहला रहीं घर में 2 बच्चों समेत 5 की लाशें, बिहार के भागलपुर में पत्नी कातिल या फिर पति?

बिहार पुलिस फिलहाल एक नए एंगल की भी जांच कर रही है. मामले की जांच कर रही टीम के अनुसार जांच पूरी होने तक ये साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि बच्चों और बुजुर्ग महिला की हत्या नीतू ने ही की है.

दहला रहीं घर में 2 बच्चों समेत 5 की लाशें, बिहार के भागलपुर में पत्नी कातिल या फिर पति?
बिहार के भागलपुर में एक ही घर से मिली पांच लाशें
नई दिल्ली:

बिहार के आरा के एक मॉल से शुरू हुई पंकज और नीतू की प्रेम कहानी आगे चलकर इतना दर्दनाक रूप ले लेगी, इसके बारे में दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. बिहार के भागलपुर में घर में पांच लाशें बिछीं मिलीं हैं. नीतू की हत्या कर फांसी पर झूलने वाले पति ने सूइसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी ने दोनों बच्चों और उसकी मां की हत्या की है. पुलिस के लिए अब यह हत्याकांड पहेली बना हुआ है. पति के सूइसाइड नोट को आधार माना जाए तो दो बच्चों और सास की हत्यारी नीतू है. लेकिन पुलिस इस मामले की दूसरे ऐंगल से भी जांच कर रही है. नीतू बिहार पुलिस में बतौर सिपाही भागलपुर के एसएसपी कार्यालय की आरटीआई शाखा में तैनात थी. पूरा परिवार नीतू के साथ उसके सरकारी क्वार्टर में रहता था. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को जो सूइसाइड नोट मिला है, उसमें पंकज ने नीतू के किसी दूसरे संबंध होने का शक भी जाहिर किया है. 

2015 से ही एक दूसरे से प्यार करते थे नीतू और पंकज

नीतू और पंकज को करीब से जानने वाले लोगों का कहना है कि वह  साल 2015 का था जब पहली बार नीतू और पंकज आरा एक मॉल में नौकरी करते हुए एक दूसरे से पहली दफा मिले. फिर साथ काम करते हुए दोनों को प्यार हुआ है. इसके बाद नीतू की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई और वह सिपाही बन गई. अलग-अलग जगह नौकरी करते हुए भी दोनों के बीच किसी तरह की कोई दूरी नहीं आई. और आखिरकार दोनों ने तमाम सामाजिक बंधनों को तोड़ते हुए एक दूसरे से शादी की.दोनों के दो बच्चे हुए. और पंकज नीतू के साथ ही भागलपुर में उसे मिले सरकारी क्वाटर में साथ रहने लगा.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस को पति पर भी है हत्या का शक

मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम इस मामले के हर एंगल की जांच कर रही है.  पुलिस को पंकज का जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है कि उसकी पत्नी नीतू ने उसके दोनों बच्चे और उसकी मां की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके बाद ही उसने नीतू की हत्या की. हालांकि, पंकज के सुसाइड नोट में जो दावा किया है उससे इतर भी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस इस एंगल की भी जांच कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि बच्चों और बुजुर्ग महिला की हत्या नीतू की जगह पंकज ने ही की हो. बच्चों और बुजुर्ग महिला की हत्या आखिर किसने की इसका खुलासा पुलिस की जांच पूरी होने के बाद हो पाएगा.

पंकज को था नीतू पर शक 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नीतू के पति को उसपर शक था. पंकज को पता चल गया था कि नीतू का अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर नीतू और पंकज के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था. कुछ दिन पहले भी नीतू और पंकज के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पंकज फिलहाल बेरोजगार था और नीतू उसे इसी बात को लेकर ताने देती थी. 

दूध वाले ने बताई हत्या के बात

नीतू के सरकारी क्वाटर में क्या कुछ हुआ इसका पता उसके पड़ोस में रहने वालों को तब तक नहीं चला था जब तक नीतू के घर दूध देने वाले उसके घर की खिड़की से अंदर नहीं झांका था. दूधवाले ने जब काफी देर तक दरवाजा ना खोले जाने के बाद खिड़की से अंदर देखा तो उसे पहले नीतू की सास का शव खून से लथपथ दिखा था. इसके बाद ही उसने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग नीतू के घर पहुंचे. इसके बाद ही पुलिस को घटना की सूचना दी.

फोन आने पर पति करता था शक

पुलिस के अनुसार अभी तक की छानबीन में पता चला है कि नीतू का पति पंकज नीतू के पास आने वाले फोन को लेकर बहुत हंगामा करता था. आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिक को बताया कि कई बात को पंकज की मां ने पति पत्नी के बीच हो रहे इस झगड़े को शांत करवाया था. बताया जाता है कि पंकज नीतू के वक्त बेवक्त ड्यूटी पर जाने से भी परेशान था. 

अलग-अलग कमरों में मिले शव

रेंज डीआईजी विवेकानंद ने बताया कि नीतू के क्वार्टर का दरवाजा तोड़ा गया. उसके बाद जब हमारी टीम अंदर पहुंची तो अंदर जो दिखा वो रूह कंपा देने वाला था. अंदर के गेस्ट रूम में बेड पर नीतू की सास का शव पड़ा मिला. नीतू की सास पर चाकू से हमले के अलावा ईंट से भी हमला किया गया था. आगे बढ़ने पर किचन के सामने-वाले बरामदे पर नीतू कुमारी के पति पंकज कुमार सिंह का शव फंदे से लटका मिला. बरामदे से सटे कमरे में नीतू के बेटे  शिवांश (6) और बेटी सलोनी (3) का शव पड़ा मिला. पुलिस की टीम को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: समस्तीपुर जंक्शन पर गार्ड ने दिव्यांग के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल
दहला रहीं घर में 2 बच्चों समेत 5 की लाशें, बिहार के भागलपुर में पत्नी कातिल या फिर पति?
भागलपुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के लिए पहेली बने ये 5 बड़े सवाल
Next Article
भागलपुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के लिए पहेली बने ये 5 बड़े सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com