मधुबनी हत्याकांड : करणी सेना ने मुख्य आरोपी के घर में लगाई आग, बुजुर्ग परिजनों को भी पीटा

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में एक ही परिवार के पांच लोगों की होली के दिन हत्या के मामले में तनाव कम नहीं हो रहा है.

मधुबनी हत्याकांड : करणी सेना ने मुख्य आरोपी के घर में लगाई आग, बुजुर्ग परिजनों को भी पीटा

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खास बातें

  • करणी सेना ने घर में लगाई आग
  • बुजुर्ग परिजनों से की मारपीट
  • होली के दिन हुई थी वारदात
मधुबनी:

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में एक ही परिवार के पांच लोगों की होली के दिन हत्या के बाद तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले के मुख्य अभियुक्त प्रवीण झा और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को करणी सेना (Karni Sena) के लोगों ने मुख्य आरोपी के घर में न केवल आग लगा दी, बल्कि उनके बूढ़े परिवार वालों की पिटाई भी की. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 6 लोगों को भारत-नेपाल सीमा के पास से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में बिहार में सियासत काफी गरमाई हुई है और इसे जातीय संघर्ष का नाम भी दिया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार कई ठिकानों पर दबिश दे रही थी. मधुबनी के एसपी सत्य प्रकाश ने बताया था कि बिस्फी थाना क्षेत्र के एक गांव से हत्याकांड के मास्टरमाइंड प्रवीण झा समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

बिहार : गूंगी-बहरी लड़की से गैंगरेप के बाद दोनों आंखें फोड़ीं, तीन युवक गिरफ्तार

गौरतलब है कि 29 मार्च को होली के दिन हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी और धारदार हथियार से हमला कर BSF में तैनात राणा प्रताप सिंह, रणविजय सिंह, वीरेंद्र सिंह उर्फ बीरू सिंह, अमरेंद्र सिंह और रुद्र नारायण सिंह की हत्या कर दी थी. हमले में गंभीर रूप से जख्मी मनोज सिंह का इलाज पटना मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा है.

उत्तर प्रदेश : मोबाइल चार्जर के मामूली विवाद में युवक की सूजे और सरिया से हत्या

एसपी ने इस वारदात की वजह एक तालाब से मछली पकड़ने को लेकर विवाद बताया था. जबकि मीडिया के एक वर्ग में इसे सामूहिक हत्या की संज्ञा देते हुए दो प्रमुख जातियों (ब्राह्मणों और राजपूतों) के बीच क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर संघर्ष बताया गया. विपक्षी RJD ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला करते हुए दावा किया था कि पुलिस हत्यारों को बचाने की कोशिश कर रही है. RJD का कहना है कि आरोपियों को एक शक्तिशाली स्थानीय BJP नेता का संरक्षण मिला हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के मधुबनी में नाबालिग लड़की से रेप, किसी को पहचाने नहीं इसलिए आंखें भी फोड़ी