बिहार: छात्रा ने मनचले की कर दी पिटाई, Video वायरल

पुलिस ने बताया कि टेहटा ओपी क्षेत्र के तरहुआ गांव की एक छात्रा से गांव का ही शिवम नामक युवक ने छेड़खानी करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया. जिसका विरोध करते हुए छात्रा ने युवक की.

बिहार: छात्रा ने मनचले की कर दी पिटाई, Video वायरल

पटना:

बिहार के जहानाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक छात्रा द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही है. वीडियो में छात्रा काफी गुस्से में युवक की पिटाई कर रही है.  हालांकि वायरल वीडियो का एनडीटीवी पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि टेहटा ओपी क्षेत्र के तरहुआ गांव की एक छात्रा से गांव का ही शिवम नामक युवक ने छेड़खानी करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया. जिसका विरोध करते हुए छात्रा ने युवक की अच्छे से धुनाई कर दी.

बताया जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से अपने घर लौट रही थी तभी मनचले युवक ने उसे अकेला और कमजोर समझ कर उससे छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया. इस पर छात्रा का गुस्सा फूट पड़ा और युवक को बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी. 

वहीं मारपीट और हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीण भी पहुंच गए. इसी दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. काफी देर तक हंगामा के बाद मौजूद लोगों ने मनचले की पिटाई  हालांकि घटना के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इधर छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुटी है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक छात्रा द्वारा लिखित शिकायत मिली थी कि छात्रा पढ़ाई करने के बाद वह अपने घर जा रही थी तभी एक युवक साइकिल आगे से खड़ी कर रोक लिया और उसका हाथ पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-