बिहार: जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद संजय जायसवाल की फजीहत, ग्रामीणों ने किया घेराव

संजय जायसवाल सोमवार को दक्षिण तेल्हुआ पंचायत में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने लिफाफे में भरकर पांच हजार रुपए की राशि मृतकों के परिजनों को दी, इसे देखकर ग्रामीण भड़क उठे.

पटना :

Bihar: बिहार भाजपा के अध्यक्ष और बेतिया के सांसद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal)सोमवार को जिले के नौतन की दक्षिण तेल्हुआ पंचायत में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने लिफाफे में भरकर पांच हजार रुपए की राशि मृतकों के परिजनों को दी,  इसको देखकर ग्रामीण भड़क उठे. उन्‍होंने सांसद की गाड़ी का घेराव करते हुए जमकर बवाल काटा. इस दौरान मीडिया के लोगों ने शराबबंदी व पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल पूछा  तो जायसवाल इन सवालों से कन्‍नी काट गए. इस पर ग्रामीण भड़क उठे और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा.

rrsirujसांसद की गाड़ी का घेराव करते हुए ग्रामीण 

ग्रामीणों के अनुसार, सांसद द्वारा न तो किसी सवाल का संतोषजनक जवाब दिया गया और न ही  उन्‍होंने पीड़‍ितों के  परिवार को किसी प्रकार की आर्थिक सहायता राशि देने की बात कही. बस सिर्फ इतना कहा कि सरकार शराब बंदी को लेकर समीक्षा कर रही है. साथ ही दोषियों के ऊपर कार्रवाई की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com