VIDEO: नीतीश कुमार ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई तो तेजस्वी यादव ने भावुक होकर छुए पैर

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को गले लगाया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही वहां पर मौजूद लोगों से कहा कि खड़े होकर बधाई दीजिए. इसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

VIDEO: नीतीश कुमार ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई तो तेजस्वी यादव ने भावुक होकर छुए पैर

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है और इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी. उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को गले लगाया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही वहां पर मौजूद लोगों से कहा कि खड़े होकर बधाई दीजिए. इसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर निशाना भी साधा और कहा कि सुबह मीडिया वाले सवाल पूछने लगे की बीजेपी के लोग अगर गिफ्ट दें तो क्या चाहिए? अगर कुछ देना है तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे दें. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने इतनी शक्ति और प्यार दिया है. अगर आज हम उपमुख्यमंत्री की हैसियत से खड़े हैं तो इसमें बिहार की जनता और खासकर नौजवानों का हाथ है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस, यानी भ्रष्टाचार, घोटालों और अस्थिरता की गारंटी : हिमाचल के कांगड़ा में गरजे PM नरेंद्र मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ अपनी पार्टी का गठबंधन तोड़कर बिहार में राजद-कांग्रेस-वाम गठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है. जिसके बाद तेजस्वी यादव प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने हैं.