सासाराम में जारी उपद्रव के बीच अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित, सम्राट चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना

अशोक चौधरी ने कहा, " जब सरकार धारा-144 लगाकर रखेगी तो हम कार्यक्रम कैसे कर सकते हैं. इसलिए हमारी पूरी पार्टी ने तय किया कि हमलोग कार्यक्रम को स्थगित रखेंगे."

सासाराम में जारी उपद्रव के बीच अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित, सम्राट चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना

(स्क्रीनग्रैब)

पटना:

रामनवमी के अवसर पर भड़की सामप्रदायिक हिंसा के कारण उतपन्न हुई स्थिति के कारण बीजेपी को सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा. गृह मंत्री अमित शाह भी कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, लेनिक शहर में धारा-144 लागू होने और इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण बीजेपी ने कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला लिया है. हालांकि, वे नवादा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

इस बात की घोषणा बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पटना में की. उन्होंने सूबे की नीतीश सरकार पर भड़कते हुए कहा कि सम्राट अशोक हमारे आराध्य हैं. हमने बड़े उत्साह के साथ कार्यक्रम आयोजित की थी. लेकिन दुर्भाग्य है कि बिहार की सरकार अब बिहार के लोगों को सुरक्षा भी नहीं दे सकती है. 

उन्होंने कहा कि जिस जगह पर हमारा कार्यक्रम होना था, वहां धारा-144 लागू कर दी गई. गृह मंत्री अमित शाह को उक्त कार्यक्रम में शामिल होना था. इस बाबत वो पटना भी आ रहे हैं, लेकिन धारा-144 लागू होने के कारण हमें कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा रहा है. हमारे लोगों पर हमला किया गया है, उनकी सुरक्षा नहीं हो पा रही है. हमारे कार्यक्रम की सुरक्षा नहीं हो पा रही है. 

अशोक चौधरी ने कहा, " जब सरकार धारा-144 लगाकर रखेगी तो हम कार्यक्रम कैसे कर सकते हैं. इसलिए हमारी पूरी पार्टी ने तय किया कि हमलोग कार्यक्रम को स्थगित रखेंगे. लेकिन हम सीएम नीतीश कुमार को स्पष्ट बता देना चाहते हैं कि सम्राट अशोक हमारे आराध्य थे, हैं और रहेंगे. ये गलतफहमी वो निकाल दें. उनको पता भी नहीं था जब सम्राट अशोक को हमलोगों ने बिहार में स्थापीत किया."

उन्होंने कहा, " नीतीश कुमार ने कोई काम सम्राट अशोक के लिए 2015 के पहले किया हो तो मैं खुली चुनौती देता हूं कि वो उसे बताएं. वो तो 2016 में जगे हैं. उससे पहले हम लोगों ने पूरी स्थापना कर दी है. लेकिन बड़े दुख के साथ कहना पड़ा रहा है कि हमें उनके जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को रद्द करना पड़ रहा है."

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- "धार्मिक भावनाएं": इंदौर मंदिर ने कथित रूप से नागरिक निकाय कार्रवाई को कर दिया अवरुद्ध
-- नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शनिवार को जेल से रिहा हो सकते हैं सिद्धू