विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2015

नए रूप में लॉन्च हुई Honda की Aviator और Activa i

नए रूप में लॉन्च हुई Honda की Aviator और Activa i
जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि Honda जल्द ही भारत में अपने 15 नए प्रोडक्ट्स को उतारने की तैयारी कर रही है, उसकी शुरुआत कंपनी ने फरवरी में ही Activa 3G को लॉन्च करने से ही कर दी थी। ग्राहकों से किए गए अपने उसी वादे को पूरा करने में लगी Honda ने अपने 110cc सेगमेंट के स्कूटर Aviator और Activa i के नए वर्ज़न को बाज़ार में लॉन्च कर दिया है।

Honda के सीईओ केइता मुरातात्‍सु  ने बताया कि भारत का बाज़ार उनके लिए काफी महत्तवपूर्ण है। ऐसे में कंपनी करीब 50 लाख यूनिट को भारत में बेचने की योजना बना रही है।

नई Aviator में कई बदलाव किए गए हैं। स्कूटर को और आकर्षक बनाने के लिए इसमें क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने नई Aviator के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 50,863 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपए रखी है। वहीं इसके डीलक्स वेरिएंट की कीमत 56, 209 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

नई Aviator में 110cc का इंजन लगा है और इसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये इंजन 8 बीएचपी और 8.7Nm की ताकत देता है। कंपनी ने इस नए स्कूटर को दो नए रंगों में उतारा है। नई Aviator इस महीने के अंत तक बाज़ार में उपलब्ध होगी।

Aviator के साथ-साथ Honda ने Activa i को भी एक नए रूप में बाज़ार में उतारा है। इस स्कूटर के लुक में भी कई बदलाव किए गए हैं। Activa i के डीलक्स वेरिएंट को महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। Activa i अब दो नए रंगों में उपलब्ध होगी। Activa i के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 46,213 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है, वहीं डीलक्स वेरिएंट की कीमत 46,703 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
राजनयिक टकराव के बीच खत्म हुआ महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की कनाडा-स्थित सहयोगी कंपनी का वजूद
नए रूप में लॉन्च हुई Honda की Aviator और Activa i
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Next Article
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com