विज्ञापन
This Article is From Oct 30, 2018

इंदौर में राहुल गांधी ने बच्चे को खिलाई आइसक्रीम, Video हुआ वायरल

इंदौर में राहुल गांधी ने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनने पर "सही जीएसटी" पेश किया जायेगा और इसके तहत "एक कर" और "कम कर" की भ्रष्टाचारमुक्त प्रणाली को अमली जामा पहनाया जायेगा

इंदौर में राहुल गांधी ने बच्चे को खिलाई आइसक्रीम, Video हुआ वायरल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह एक बच्चे को अपने चम्मच से मिठाई खिला रहे हैं. यह वीडियो इंदौर की प्रसिद्ध '56' दुकान का है. राहुल गांधी उस समय कार्यकर्ताओं के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे. उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद थे. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में रोड शो किया था और 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिये मतदाताओं से समर्थन मांगा. राहुल, बड़ा गणपति चौराहा के पास से अपने वाहन पर सवार हुए। यह काफिला जुलूस के रूप में टोरी कॉर्नर, लोहार पट्टी और जवाहर मार्ग सरीखे घने वाणिज्यिक इलाकों से गुजरते हुए राजबाड़ा पहुंचा.   इस दौरान कई स्थानों पर "हर-हर महादेव" के नारे भी लगाये गये. सूबे के मालवा-निमाड़ क्षेत्र की दो दिवसीय चुनावी मुहिम पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष ने हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया. राहुल ने अपने वाहन से नुक्कड़ सभा को सम्बोधित भी किया. उन्होंने कहा, "क्या इंदौर के दुकानदारों को गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) से फायदा हुआ? इस कर प्रणाली से छोटे दुकानदारों की मुश्किलें बढ़ गयीं."    
 

राहुल गांधी की 'हिंदुत्व' की सियासत और ये 6 तस्वीरें

उन्होंने घोषणा की कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनने पर "सही जीएसटी" पेश किया जायेगा और इसके तहत "एक कर" और "कम कर" की भ्रष्टाचारमुक्त प्रणाली को अमली जामा पहनाया जायेगा. कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर शहर के युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रहने और पारम्परिक कपड़ा उद्योग को बर्बाद करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि केंद्र सरकार ने देश के 15 सबसे अमीर लोगों का करोड़ों रुपये का कर्ज तो माफ कर दिया. लेकिन वह किसानों, मजदूरों और छोटे दुकानदारों का ऋण माफ करना नहीं चाहती.  राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और राज्य कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया भी करीब तीन किलोमीटर लम्बे रोड शो में शामिल हुए. इंदौर सत्तारूढ़ भाजपा का मजबूत गढ़ माना जाता है. इसकी शहरी सीमा में विधानसभा की कुल पांच सीटें हैं. सास 2013 के पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा ने पांचों सीटें जीती थीं. 

इंदौर में रोड शो के बाद 56 दुकान पहुंचे राहुल गांधी

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पीएम मोदी ने कहा- वाम और कांग्रेस एक ही सिक्‍के के दो पहलू, 'दिल्‍ली में दोस्‍ती, त्रिपुरा में कुश्‍ती' नहीं चलेगी
इंदौर में राहुल गांधी ने बच्चे को खिलाई आइसक्रीम, Video हुआ वायरल
कर्नाटक चुनाव परिणाम: सिद्धारमैया का सबसे बड़ा दांव क्या कांग्रेस पर ही पड़ा भारी? BJP की जीत के 10 बड़े कारण
Next Article
कर्नाटक चुनाव परिणाम: सिद्धारमैया का सबसे बड़ा दांव क्या कांग्रेस पर ही पड़ा भारी? BJP की जीत के 10 बड़े कारण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com