यह ख़बर 25 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फिर सीएम बनना चाहते हैं एनडी तिवारी

खास बातें

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी ने चुनाव के ऐन पहले अपने पत्ते खोलते हुए कहा कि यदि पार्टी उनसे कहती है तो वह दो एक वर्ष के लिए मुख्यमंत्री बन सकते हैं।
देहरादून:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी ने चुनाव के ऐन पहले बुधवार को अपने पत्ते खोलते हुए कहा कि यदि पार्टी उनसे कहती है तो वह दो एक वर्ष के लिए मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

तिवारी आज नैनीताल जिले के रामनगर में कांग्रेस प्रत्याशी अमृता रावत के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे हुये थे। उन्होंने कहा हालांकि मुख्यमंत्री तो चुनाव के बाद तय किया जायेगा। यह पार्टी आलाकमान का कार्य है।

तिवारी से जब यह पूछा गया कि यदि पार्टी आलाकमान की ओर से उनको मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो क्या वह इसे स्वीकार करेंगे तो उन्होंने मुस्कुराते हुये कहा, ‘मैं दो एक साल के लिए मुख्यमंत्री बन जाऊंगा।’

दूसरी ओर, कांग्रेस प्रत्याशी अमृता रावत के पति तथा सांसद सतपाल महाराज ने कहा कि तिवारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और सभी उनका सम्मान करते हैं, जहां तक मुख्यमंत्री पद का सवाल है, उसे तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को स्वीकार करना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि तिवारी द्वारा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने से कांग्रेसजनों में जबर्दस्त उत्साह है। उनके अनुभव के आधार पर पार्टी विधानसभा चुनावों में सफलता हासिल करेगी।