विज्ञापन

भयंकर बारिश के बाद बाढ़ के पानी में लड़खड़ाते हुए ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय, देख लोग बोले- मजबूरी क्या नहीं करवाती

इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो में कमर तक भरे पानी में रेड कलर की शर्ट पहने एक फूड डिलीवरी बॉय को ऑर्डर कस्टमर तक पहुंचाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पर जोमैटो ने भी प्रतिक्रिया दी है.

भयंकर बारिश के बाद बाढ़ के पानी में लड़खड़ाते हुए ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय, देख लोग बोले- मजबूरी क्या नहीं करवाती

Delivery Agent Braves Floodwater To Deliver Order: देश के कई राज्यों में इस समय मॉनसूनी बारिश जारी है, जिसमें गुजरात सबसे अधिक प्रभावित हुआ है. भारी बारिश के चलते जहां कई शहर जलमग्न हो गए हैं. वहीं दूसरी ओर इससे लोगों को भी अच्छी-खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. देखा जाए तो बारिश के मौसम में घर से बाहर निकलने में लोगों को आफत आती है. यही वजह है कि, ज्यादातर लोग घर से बाहर ना निकलने से परहेज करते हैं, लेकिन जरूरत की चीजों के लिए घर से बाहर कदम रखना ही पड़ता है. देखा जाए तो आजकल घर बैठे ही लोग ऑनलाइन जो चाहे वो मंगा सकते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद कुछ मजबूरी के मारे लोग ऐसे भी होते हैं, जो आंधी-तूफान में भी अपनी जिम्मेदारियों के चलते जीवन की कठिनाइयों से लड़ते हुए आगे बढ़ते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही जोमैटो डिलीवरी बॉय का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं.

वीडियो देख इमोशनल हुए लोग (Ahmedabad Food Delivery Boy Video)

इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कमर तक भरे पानी में रेड कलर की शर्ट पहने एक फूड डिलीवरी बॉय चलता नजर आ रहा है. कस्टमर तक ऑर्डर पहुंचाने के लिए डिलीवरी बॉय को इस तरह पानी से जूझते देखा जा सकता है. छत से बनाएं गए इस वीडियो को देखने के बाद लोग डिलीवरी पार्टनर की तारीफ करते नहीं थक रहे है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में जोमैटो से इस बंदे के लिए स्पेशल गिफ्ट (पुरस्कार) की मांग कर रहे हैं. खास बात यह है कि, इस पोस्ट पर जोमैटो कंपनी ने भी अपने डिलीवरी पार्टनर के असाधारण काम को सराहा है. इसके साथ ही उनको पहचान दिलाने के लिए यूजर से ऑर्डर की डिटेल्स भी मांगी है.

यहां देखें वीडियो

बाढ़ के पानी में ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy Working In Flooded)

16 सेकंड के इस वीडियो को X पर  @vikunj1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'अत्यधिक भारी बारिश के बीच जोमैटो ऐप अहमदाबाद में डिलीवरी कर रहा है!! #ahmedabadrains #Gujarat' वायरल हो रहे इस पोस्ट पर जोमैटो ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'हाय विकुंज....हमारे डिलीवरी पार्टनर के असाधारण प्रयासों को उजागर करने के लिए धन्यवाद. वे वास्तव में एक सुपरहीरो की तरह खराब मौसम का सामना करते हुए आगे बढ़ गए. ​उनके प्रयासों को पहचानने और उनका जश्न मनाने में हमारी मदद करने के लिए, क्या आप ऑर्डर आईडी या डिलीवरी के क्षेत्र और समय के बारे में विवरण साझा कर सकते हैं? इससे यह सुनिश्चित होगा कि हमारे सुपरहीरो डिलीवरी पार्टनर को वह पहचान मिले जिसके वे हकदार हैं.'

ये भी देखेंः- मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मैंगो जूस के नाम पर क्या पी रहे हैं आप, फैक्ट्री में ऐसे बनाया जाता है टेट्रा पैक वाला जूस, देख कर देंगे उल्टी
भयंकर बारिश के बाद बाढ़ के पानी में लड़खड़ाते हुए ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय, देख लोग बोले- मजबूरी क्या नहीं करवाती
सांप को शरीर में लपेटकर YOGA करने लगी लड़की, देख लोग बोले- नाग मणि लेकर ही मानोगी क्या
Next Article
सांप को शरीर में लपेटकर YOGA करने लगी लड़की, देख लोग बोले- नाग मणि लेकर ही मानोगी क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com