विज्ञापन
This Article is From Mar 26, 2024

Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में निकला कॉकरोच, लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक बार फिर खाने से जुड़ा एक मामला लोगों के होश उड़ा रहा है. दरअसल, Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में कॉकरोच निकला है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवे आसमान पर है.

Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में निकला कॉकरोच, लोगों का फूटा गुस्सा

सोचिए क्या हो जब जोरदार भूख लगी हो और किसी फूड ऐप से अपनी मनपसंद डिश ऑर्डर करने के बाद उसका इंतजार हो रहा हो. इस बीच ऑर्डर आते ही दो निवाले खाते ही आपको अपने खाने में कॉकरोच दिख जाए, तो यकीनन आपका गुस्सा भी सातवे आसमान पर होगा. इस तरह की कल्पना से ही उबकाई आने लगती है, लेकिन बेंगलुरु के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. बताया जा रहा है कि, एक शख्स ने जोमैटो के जरिए क्लाउड किचन- फ्रेश मेन्यू से सैंडविच ऑर्डर किया था, जिसके दो निवाले खाने के बाद उसकी नजर सैंडविच के बीच में फंसे एक कॉकरोच पर पड़ गई, जिसे देखकर वो हक्का-बक्का रह गया. शख्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर NomadicGeek1 नाम की आईडी से इस पूरे मामले का जिक्र करते हुए तस्वीर भी शेयर की है. 

सैंडविच में मिला कॉकरोच (Zomato Cockroach Incident)

इस पोस्ट को शेयर करते ही इस पर अपवोट और कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई.  कई लोगों ने अपने साथ कुछ इसी तरह के घटना का जिक्र करते हुए खाने की क्वालिटी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. Traditional-Motor519 नाम के एक यूजर का कहना है कि, जोमैटो जैसे ऐप पर किसी भी डिश को सर्च करने पर पहले वह क्लाउड किचन के नाम ही सामने आते हैं. ऐसे में रेगुलर रेस्टोरेंट को ढूंढने में काफी समय लग जाता है. एक यूजर ने लिखा है कि, फ्रेश मेन्यू की क्वालिटी दिन-ब-दिन गिरती जा रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने किसी भी क्लाउड किचन से कुछ भी ऑर्डर न करने की सलाह दी है.

यहां देखें पोस्ट

Cockroach in sandwich ordered from FreshMenu, Sanjay Nagar from Zomato
byu/NomadicGeek1 inbangalore

लोगों ने दी ये सलाह (cockroach in sandwich)

पीड़ित यूजर अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी फिक्रमंद है. उसका सवाल है कि, क्या डॉक्टर के पास जाना चाहिए..? इस पर लोगों की सलाह है कि, छोटा सा कॉकरोच उसे गंभीर नुकसान नहीं पहुंचाएगा. वहीं कई यूजर ऐसे भी है कि, जो इस घटना को लेकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ने मजाकिया अंदाज में पूछा है कि, क्या फ्रेश मेन्यू से आया ये कॉकरोच फ्रेश नहीं था...? एक अन्य ने कॉकरोच को एक्स्ट्रा प्रोटीन लिख दिया, तो एक कमेंट में लिखा था, फ्रेश कॉकरोच, फ्रॉम फ्रेशमेन्यू. कई यूजर इस मामले को संजीदगी से लेते हुए पीड़ित को सही फोरम पर शिकायत कर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की सलाह दे रहे हैं.

ये भी देखिए- Holi 2024: Iskcon Temple में श्रीराधा कृष्ण संग भक्तों की होली | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही दूल्हे ने ऐसे उतारी नज़र, नहीं रहा लड़की की खुशी का ठिकाना, यूजर्स बोले- 16 सोमवार के व्रत का फल है
Zomato से ऑर्डर किए गए सैंडविच में निकला कॉकरोच, लोगों का फूटा गुस्सा
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com