सर्कस से भागे घोड़े और जेबरा, मालिक से पीछा छुड़ाने के लिए दौड़े गाड़ी से भी तेज... देखें Viral Video

पेरिस (Paris) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पेरिस के सर्कस (Circus) से जेबरा (Zebra) और दो घोड़े (Horse) भाग निकलने में सफल रहे. उनको सड़कों पर दौड़ते देखा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सर्कस से भागे घोड़े और जेबरा, मालिक से पीछा छुड़ाने के लिए दौड़े गाड़ी से भी तेज... देखें Viral Video

सर्कस से भागे घोड़े और जेबरा, मालिक से पीछा छुड़ाने के लिए दौड़े गाड़ी से भी तेज..

पेरिस (Paris) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पेरिस के सर्कस (Circus) से जेबरा (Zebra) और दो घोड़े (Horse) भाग निकलने में सफल रहे. उनको सड़कों पर दौड़ते देखा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सड़कों पर जब लोगों ने घोड़े और जबरा को दौड़ते देखा तो पहले तो वो हैरान रह गए. किसी को समझ नहीं आया कि खुले में जानवर क्यों घूम रहे हैं.

हफिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक, तीनों ऑर्मेसन-सुर-मार्ने शहर में स्थित सर्कस से भाग निकले और फ्रांस की राजधानी के बाहरी इलाके चम्पें-सुर-मार्ने में घूमते देखे गए. बैडिन सर्कस के मालिक ने जानकारी दी कि जानवर उनके वश में हैं और वो सर्कस से दूर नहीं जाएंगे. उनको पास में ही घूमते देखा गया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेबरा और घोड़े पेरिस की सड़कों पर घूम रहे हैं. इस वीडियो के ट्विटर पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. तीनों को सड़कों पर दौड़ते देखा गया. 

देखें Video:

ट्विटर पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जानवरों को सड़कों पर दौड़ते देखा गया है. यहां इस वीडियो के 10 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो में जानवर मजे से दौड़ लगा रहे हैं. 

देखें Video:

सर्कस के मालिक म्यूलॉट ने कहा, "जानवर दिन में पार्क में रहते हैं, फिर रात में उनको सर्कस में लाया जाता है. उनका बाड़ा खुला रह गया तो वो भाग निकले. उन्होंने कहा कि जानवर 15 मिनट तक ही बाहर रहे. उतने में उनको शूट कर लिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठीक ऐसा ही मामला 2017 में अमेरिका में हुआ था, एक हाथी अमेरिका के विस्कॉन्सिन में अपने सर्कस से भाग गया था और एक खाने की तलाश में शहर में घूमता रहा.