विज्ञापन
Story ProgressBack

बाइक पर खड़े होकर शख्स ने दिखाया खतरनाक स्टंट, देख लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- अभी यमराज लंच ब्रेक पर हैं

हाल ही वायरल इस वीडियो में एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट मारता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी.

Read Time: 3 mins
बाइक पर खड़े होकर शख्स ने दिखाया खतरनाक स्टंट, देख लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- अभी यमराज लंच ब्रेक पर हैं

Man Stood On A Speeding Bike Video: रील के इस जमाने में आज हर कोई कूल बनने के चक्कर में किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है, फिर चाहे बात खतरनाक स्टंट करने की हो या फिर कोई डेरिंग भरा काम करने की, लोग बस किसी भी तरह समाज से कूल का टैग लेने के लिए जो हो सकता है, कर गुजरते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. 

चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंटबाजी (Dangerous Stunt On Bike)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ट्रैफिक (Traffic) के बीच बाइक चलाते-चलाते अचानक से हाथ छोड़कर बाइक पर खड़ा हो जाता है और स्टंटबाजी करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स चलती बाइक पर दोनों पैर ऊपर करके बैठा जाता है और फिर धीरे-धीरे दोनों हाथ छोड़कर बाइक पर खड़ा होकर हीरोपंती करने लगता है. इस दौरान सामने से एक बस भी जाती हुई नजर आती है, लेकिन फिर भी उसे जरा भी डर नहीं लग रहा और वो खड़े होकर ही बस के बगल से गुजर जाता है. वीडियो में शख्स बड़े ही आराम से स्टंट मारते हुए लहरिया कट मारकर निकल जाता है. 

यहां देखें वीडियो

शख्स ने यह जानलेवा स्टंट भरा खतरा सिर्फ इसलिए मोल लिया, क्योंकि उसे रील बनाना था. बिना ये सोचे समझे की इसका अंजाम क्या हो सकता था. हैरान कर देने वाला यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर का बताया जा रहा है, जिसमें चलती बाइक पर शख्स को खतरनाक स्टंट करते देख जहां कुछ लोग दंग हैं. वहीं कुछ लोग शख्स की इस हरकत को देखकर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा उतार रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उस शख्स की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

समस्तीपुर पुलिस ने इस तरह किया रिएक्ट (bike stunt videos)

वायरल हो रहे इस वीडियो पर समस्तीपुर पुलिस ने रिएक्ट भी किया है और बताया है कि उसका मोटर वाहन अधिनियम के विभिन्न धाराओं में चालान काटा गया है. समस्तीपुर पुलिस ने कमेंट में लिखा है, 'यमराज जी सो सकते हैं, परंतु समस्तीपुर पुलिस 24*7 जागती है. आपके शेयर करने से पूर्व ही समस्तीपुर पुलिस के द्वारा मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघन करके रील बनाने के आरोप में कार्रवाई करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के विभिन्न धाराओं में चालान किया गया है'.

वीडियो को देख लोगों का फूटा गुस्सा (shocking video viral)

अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और सड़कों पर गाड़ी लेकर फर्राटे से निकल पड़ते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 28 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अभी यमराज जी सो रहे है इसीलिए बच गया, पर समस्तीपुर पुलिस क्या इसे देख रही हैं?' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा करके लोग दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं.'

ये भी देखें: Weather News: Delhi में पानी की बर्बादी पर राज्य सरकार सख्त, जुर्माना लगाने के निर्देश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पूरी तरह से होश में रह कर शख्स ने करवाई किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी, बताया कैसा रहा अनुभव - देखें Video
बाइक पर खड़े होकर शख्स ने दिखाया खतरनाक स्टंट, देख लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- अभी यमराज लंच ब्रेक पर हैं
तांबे का तार चुराने के लिए चोरों ने खोद डाली पूरी की पूरी सड़क, लोग समझते रहे नगर निगम कर्मचारी
Next Article
तांबे का तार चुराने के लिए चोरों ने खोद डाली पूरी की पूरी सड़क, लोग समझते रहे नगर निगम कर्मचारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;