Paytm के संस्थापक का ऐसा डांस आपने कभी नहीं देखा होगा, हर्ष गोयनका ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया एक समंदर है. इस समंदर में कई लोग वायरल होते हैं. देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka)भी इस समंदर में खूब गोता लगते हैं. कहने का मतलब है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Paytm के संस्थापक का ऐसा डांस आपने कभी नहीं देखा होगा, हर्ष गोयनका ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) एक समंदर (Sea) है. इस समंदर में कई लोग वायरल होते हैं. देश के जाने माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka)भी इस समंदर में खूब गोता लगते हैं. कहने का मतलब है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हमेशा अपने फॉलोवर्स के लिए अच्छे कंटेंट शेयर करते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए कंटेंट काफी वायरल होते हैं. आज भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्होंने दिग्गज कंपनी पेटीएम के संस्थापक (Paytm Founder) का डांस करने वाला एक वीडियो शेयर (Vijay Shekhar Sharma Dance) किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वीडियो देखें


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पेटीएम कंपनी के मालिक विजय शेखर शर्मा अपने साथियों के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. वो फिल्म लावारिस (Lawaaris) के मशहूर गाने ‘अपनी तो जैसे-तैसे.. (Apni To Jaise Taise) गाने पर जबर्दस्त तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी देखें- जैवलिन का पावरहाउस बन सकता है भारत, चैंपियनशिप में 100 से ज्‍यादा जैवलिन थ्रोअर्स बढ़ा रहे हौसला

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘भारत के सबसे बड़े आईपीओ में से एक को सेबी की मंजूरी मिलने के बाद पेटीएम कार्यालय में जश्न का नजारा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- पेएटीएम का सफ़लता का राज़ यही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये वीडियो दिल जीत लेने वाला है.