लकड़ी की नाव से बनी इस खूबसूरत ट्रेन का नजारा देख खो जाएंगे आप, VIDEO देख लोग बोले 'माइंड ब्लोइंग'

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको एक खूबसूरत शाम का नजारा नजर आएगा, जिसमें नदी की धारा के बीच लकड़ी की नाव और उस पर बैठे कपल्स को देखकर आप भी उस दृश्य में खो जाएंगे.

लकड़ी की नाव से बनी इस खूबसूरत ट्रेन का नजारा देख खो जाएंगे आप, VIDEO देख लोग बोले 'माइंड ब्लोइंग'

नदी की धारा के बीच दिखा खूबसूरत नजारा, खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

सुकून के कुछ पल बिताने के लिए शांत नदी की धारा और एक रूमानी शाम से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. नदी की धारा में एक खूबसूरत सजी शाम का नजारा दिल जीत लेता है और इस शाम में आपके साथ आपका कोई खास हो तो फिर इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आपको एक ऐसी ही खूबसूरत शाम का नजारा नजर आ रहा है. नदी की धारा के बीच लकड़ी की नाव और उस पर बैठे कपल्स को देख आप भी उस दृश्य में खो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

ट्विटर पर Morissa Schwartz नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में आपको चमकते पीले रंग की छतरी के नीचे बैठे कपल्स नजर आ रहे होंगे. ये नजारा देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे लकड़ी की नाव से खूबसूरत सी ट्रेन सजाई गई है. नाव वाली इस ट्रेन को देखकर आपको भी इस पर सवार होने का मन एक बार तो जरूर करेगा. नदी में चल रही इन नावों के अलावा नदी का किनारा भी बेहद खूबसूरती से सजा नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाव वाली इस ट्रेन में बीच में खड़े होकर कुछ लोग चप्पू चलाते नजर आते हैं. वहीं नाव पर बैठे प्यार में डूबे कपल्स भी दिखाई दे रहे हैं, जो इस पल को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को करीब 8 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं लोग इस वीडियो को देख माइंड ब्लोइंग और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए इसे एलन मास्क का सैटेलाइट बताया.