'रसोड़े मैं कौन था' वाले यशराज मुखाते ने अब प्रॉपर्टी डीलर के वीडियो पर बनाया मजेदार रैप सॉन्ग, जमकर हो रहा वायरल

अपने क्रिएटिव स्टाइल और शब्दों को मजेदार अंदाज में पेश करने का फन यूट्यूबर यशराज मुखाते बखूबी जानते हैं, जो एक बार फिर उनके ताजा रैप सॉन्ग में नजर आ रहा है

'रसोड़े मैं कौन था' वाले यशराज मुखाते ने अब प्रॉपर्टी डीलर के वीडियो पर बनाया मजेदार रैप सॉन्ग, जमकर हो रहा वायरल

यशराज मुखाते का एक और रैप सॉन्ग हो रहा धड़ल्ले से वायरल

‘रसोड़े मैं कौन था' जैसे  मजेदार रैप सॉन्ग (latest rap song) की वजह से यूट्यूबर यशराज मुखाते (YouTuber Yash Raj Mukhate ) हमेशा सोशल मीडिया (social media) पर छाए रहते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. अपने क्रिएटिव स्टाइल (style) और शब्दों को मजेदार अंदाज में पेश करने का फन वह खूब जानते हैं, जो एक बार फिर उनके ताजा रैप सॉन्ग (Viral video) में नजर आ रहा है. इस बार यशराज मुखाते एक प्रॉपर्टी डीलर (property dealer) के वीडियो के साथ क्लासिकल टच (classical) लेकर आए हैं.

यहां देखें वीडियो

‘आ जाओ दिखा दूंगा' बना गया रैप सॉन्ग

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर हुए इस पोस्ट में यशराज मुखाते को मुंबई (Mumbai) के एक प्रॉपर्टी ब्रोकर (video of a property broker) के एक वीडियो से गाना कंपोज़ करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भावेश कावरे नाम के ब्रोकर अपने फॉलोअर्स को मुंबई में अलग-अलग जगहों पर बिक रही प्रॉपर्टीज के बारे में बता रहे हैं और मुखाते ने इनके साथ कमाल का म्यूजिक ऐड (mazing music) कर दिया है. वीडियो में मुखाते (Yashraj Mukhate property broker video) ने क्लासिकल धुन एड की है, जो सुनने वालों को बड़ी ही मजेदार लग रही है. साथ ही मुखाते खुद पियानो बजाते और डांस करते भी नजर आते हैं.

फैंस बोले- ‘लूप पर सुन रहे हैं'

यशराज मुखाते के इस वीडियो को महज दो दिनों में 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और उनके फैंस कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई कमाल का गाना है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये दिमाग से उतर ही नहीं रहा, लूप पर सुन रहे हैं.' वहीं एक ने लिखा, 'आप ऐसे ही गाना बनाते रहिए मैं दिखा दूंगा.' वहीं बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘दिखा दूंगा'.

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com