मस्ती भरे अंदाज़ में मोटरसाइकिल की सवारी करती दिखीं दो महिलाएं, कैमरे को देखते ही देने लगीं फ्लाइंग किस, Video वायरल

इंस्टाग्राम यूजर शबीर जायद द्वारा शेयर की गई क्लिप में दो महिलाओं को मोटरसाइकिल पर यात्रा करते हुए दिखाया गया है. वे संकरी सड़क पर खुले दिल से घूमते देखे जा सकते हैं.

मस्ती भरे अंदाज़ में मोटरसाइकिल की सवारी करती दिखीं दो महिलाएं, कैमरे को देखते ही देने लगीं फ्लाइंग किस, Video वायरल

मस्ती भरे अंदाज़ में मोटरसाइकिल की सवारी करती दिखीं दो महिलाएं

दो महिलाओं ने उत्साहपूर्वक मोटरबाइक की सवारी की और हाथ हिलाते हुए, कैमरे को फ्लाइंग किस देते हुए इंटरनेट यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया.  उन्हें सड़क पर तेज गति से दौड़ते हुए दिखाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम यूजर शबीर जायद द्वारा शेयर की गई क्लिप में दो महिलाओं को मोटरसाइकिल पर यात्रा करते हुए दिखाया गया है. वे तारकोल की संकरी सड़क पर खुले दिल से घूमते देखे जा सकते हैं. मोपेड चला रही बुजुर्ग महिला साड़ी पहने नजर आ रही है.

एक शख्स सड़क पर उनकी यात्रा को रिकॉर्ड करते कैमरे को नोटिस करता है. इसके बाद वह कैमरे की तरफ हाथ हिलाती हैं और फ्लाइंग किस देती हैं. गाड़ी चला रही महिला भी कैमरे के सामने हाथ हिलाती नजर आ रही है. बिना हेलमेट के वे खुशी-खुशी सड़क पर तेजी से दौड़ते नजर आ रहे हैं. 1989 की मलयालम फिल्म नादुवाझिकल का अपबीट गाना राविल पून्थेन वीडियो में जान डालता है.

देखें Video:

एक चुटीले कैप्शन में, ज़ायेद, जिसका इंस्टाग्राम बायो कहता है कि वह एक फिल्म निर्माता और फोटोग्राफर है, उन्होंने मलयालम में लिखा, "दो रातें जो फ्लाइंग किस देकर उड़ जाती हैं. #motorcyclediaries #lifeofwomen #loveislove." यह क्लिप तमिलनाडु से ली गई लगती है और अलग-अलग उम्र की महिलाएं साड़ी में मोटरसाइकिल और साइकिल की सवारी करती हैं, यह वहां एक आम दृश्य है.

25 अप्रैल को शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के लिए लोग रोमांचित थे. एक यूजर ने कमेंट किया, "उम्र तो बस एक नंबर है...सही रखो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आदिपोली गाना." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "लेवल लेवल."

Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन - "जब कुछ इतना अच्छा निकले..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com