पत्नी ने पति के बॉस को लिखा लेटर, कहा- जल्दी खत्म करें Work From Home, नहीं तो टूट जाएगी शादी, खत हुआ वायरल

पत्नी ने लेटर में लिखा, प्रिय सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. आपसे विनम्र निवेदन है कि अब उन्हें वर्क फ्रॉम ऑफिस की अनुमति दे दी जाए. ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम ऑफिस जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं चल पाएगी.

पत्नी ने पति के बॉस को लिखा लेटर, कहा- जल्दी खत्म करें Work From Home, नहीं तो टूट जाएगी शादी, खत हुआ वायरल

पत्नी ने पति के बॉस को लिखा लेटर, कहा- जल्दी खत्म करें Work From Home, नहीं तो टूट जाएगी शादी

सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है जो एक पत्नी ने अपनी पति के बॉस को लिखा है. इस खत में पत्नी ने पति के बॉस से गुजारिश की है वो उसके पति का वर्क फ्रॉम होम खत्म करके उसे वापस ऑफिस बुला ले. दरअसल, लंबे समय से चल रहे वर्क फ्रॉम होम की वजह से पत्नी, पति की बहुत सी आदतों से परेशान हो चुकी थी. जिसकी वजह से उसने पति के बॉस को ऐसा लेटर लिखा. पत्नी ने लेटर में ये भी लिखा कि अगर जल्दी ही वर्क फ्रॉम होम खत्म नहीं हुआ तो उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी. जब ये लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने कहा- ये तो घर-घर की कहानी है.

ये लेटर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- समझ नहीं आ रहा कि उसे कैसे जवाब दूं... उनका यही ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अबतक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

पत्नी ने लेटर में लिखा, प्रिय सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. आपसे विनम्र निवेदन है कि अब उन्हें वर्क फ्रॉम ऑफिस की अनुमति दे दी जाए. वो वैक्सीन की दोनो डोज ले चुके हैं. वो कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन भी करेंगे. अगर ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम ऑफिस जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं चल पाएगी.


उसने आगे लिखा, ये आदमी दिन में 10 बार कॉफी पीता है. अलग-अलग कमरों में बैठकर उनमें गंदगी फैला देता है और बार-बार कुछ न कुछ खाने के लिए भी मांगता है. यहां तक कि वो काम के बीच में सो भी जाता है. मुझे दो बच्चों की देखभाल करनी होती है. ऐसे में बस आपका सहयोग चाहती हूं ताकि मेरी ‘मानसिक शांति' लौट सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेटर के वायरल होते ही लाखों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है. कुछ ने कहा, तत्काल प्रभाव से पति को ऑफिस बुला लिया जाना चाहिए. जबकि कुछ ने शख्स की सैलरी बढ़ाने का सुझाव दिया. ताकि वो पत्नी की मदद के लिए घर में कॉफी मशीन ला सके.