The Conjuring मूवी वाले घर में रहती है ये महिला, महसूस कर चुकी है किसी की मौजूदगी, फिल्म के इस सीन को बताया सच

द कॉन्ज्यूरिंग (The Conjuring) मूवी में दिखाए गए खतरनाक घर में क्या आप असल जिंदगी में रहने की हिम्मत करेंगे. शायद नहीं, लेकिन एक परिवार ने कॉन्ज्यूरिंग में दिखे घर को अपना बनाया है. यही नहीं इन लोगों ने कई अजीब चीजों को महसूस भी किया है.

The Conjuring मूवी वाले घर में रहती है ये महिला, महसूस कर चुकी है किसी की मौजूदगी, फिल्म के इस सीन को बताया सच

हॉरर मूवीज की दुनिया में सबसे ज्यादा डराने वाली फिल्म मानी जाने वाली है द कॉन्ज्यूरिंग (The Conjuring). इस फिल्म में एक बड़े से घर को दिखाया गया है, जहां फिल्म का लीड कैरेक्टर रहता है और वहीं रहने वाले कैरेक्टर में खतरनाक आत्माएं प्रवेश करती हैं. इसके बाद ऐसे ढेरों सीक्वेंस हैं, जो दर्शकों का दिल दहला देते हैं. ऐसे ही एक खतरनाक घर में क्या असल जिंदगी में आप रहने की हिम्मत करेंगे. शायद नहीं, लेकिन एक परिवार ने कॉन्ज्यूरिंग में दिखे घर को अपना बनाया है. डराने वाली बात ये है कि इस घर की नई मालकिन को भी कई बार घोस्ट नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं फिल्म का हाइड एंड क्लेप वाला सीन भी वो महसूस कर चुकी हैं.

यहां देखें वीडियो

सुनाई दी तालियों की आवाज

ये महिला हैं Madison Heinzen, जो कॉन्ज्यूरिंग मूवी में दिखे घर या कहें कि फॉर्म हाउस की असल मालकिन हैं. इस महिला ने 'द सन' से बात करते हुए किस्सा बताया कि, एक इंटरव्यू के दौरान वो किचन टेबल पर बैठीं थी. इसी बीच उन्हें तालियों की आवाज सुनाई दी. ये साउंड वैसा ही था जैसा फिल्म में हाइड एंड क्लेप टाइप का सीन दिखाई देता है. महिला के मुताबिक, पूरा घर सीसीटीवी सर्विलांस की जद में है. उसके बावजूद इस तरह का साउंड क्यों आता है, ये पता नहीं चल सका है.

बेसमेंट में दिखा घोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केवल इतना ही नहीं महिला को इस घर के बेसमेंट में भी भूत नजर आ चुका है. ये तब की बात है, जब वो पहली बार इस हॉन्टेड हाउस में आई थीं. तब परिवार का हर सदस्य घर के अलग-अलग हिस्सों को देखकर रहा था. ये महिला भी बेसमेंट का मुआयना कर रही थी. तब अचानक ये अहसास हुआ कि, उन्हें घोस्ट फेस दिखाई दे रहा है. उन्हें गुर्राने की भी आवाज सुनाई दी, जिसके बाद से उन्होंने अकेले बेसमेंट में जाना बंद कर दिया है.