कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, सामने से आ रही थी महिला, फिर जो हुआ, देखकर रूह कांप जाएगी

वीडियो में कार और ऑटो की टक्कर होती है लेकिन सड़क पर जा रही महिला की जान इस हादसे में कैसे बचती है ये देखकर आपको भी किस्मत पर भरोसा हो जाएगा.

कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, सामने से आ रही थी महिला, फिर जो हुआ, देखकर रूह कांप जाएगी

कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर

सड़क पर चलते वक्त हमेशा अपने आसपास से गुजर रही गाड़ियों से बचके रहना चाहिए. हर तरफ निगाह रखनी चाहिए, ताकि आपके साथ कोई दुर्घटना न घटने पाए. लेकिन, इतना सब ध्यान रखने के बावजूद कई बार लोगों के साथ हादसा हो जाता है. इतना ही नहीं, कई बार तो भयानक हादसे के बाद भी लोगों को एक खरोंच तक नहीं आती. और फिर हम उसे किस्मत का खेल कहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे तेलंगाना के ADGP ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में कार और ऑटो की टक्कर होती है लेकिन सड़क पर जा रही महिला की जान इस हादसे में कैसे बचती है ये देखकर आपको भी किस्मत पर भरोसा हो जाएगा.

आईपीएस अधिकारी V C Sajjanar  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर जा रही होती है. अचानक पीछे से आ रही एक तेज़ रफ्तार कार ऑटो को टक्कर मार देती है. ऑटो को इतनी तेज टक्कर लगती है कि ऑटो काफी दूर तक आगे चला जाता है और वहीं सामने से एक महिला आ रही होती है. महिला, कार और ऑटो दोनों के बीच में होती है और दोनों गाड़ियां अलग-अलग तरफ जाकर गिर जाती है, हैरानी की बात तो ये है कि महिला बीच में से निकल जाती है और उसे एक खरोंच तक नहीं आती.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. कुछ लोगों ने कार वाले की ड्राइविंग स्किल को जमकर गालियां दीं. वहीं, कुछ ने कहा कि महिला लकी थी, लेकिन ऑटो और कार वाले दोनों की ही किस्मत अच्छी नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

INS Vikrant : 20 हजार करोड़ की लागत से बना 'विक्रांत', जानिए क्या हैं इसकी खूबियां