पालतू बिल्ली को बैगपैक में रखकर स्कूटी पर ले जा रही थी महिला, Video दिल जीत लेगा

एक बिल्ली को आराम से बैठाकर स्कूटर चलाते हुए महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसे कई लोग 'पीक बेंगलुरु' पल कह रहे हैं.

पालतू बिल्ली को बैगपैक में रखकर स्कूटी पर ले जा रही थी महिला, Video दिल जीत लेगा

पालतू बिल्ली को बैगपैक में रखकर स्कूटी पर ले जा रही थी महिला

कुछ लोगों को जानवरों से इतना प्रेम होता है कि वो अपने घर में भी कुत्ता-बिल्ली जैसे जानवरों को पाल लेते हैं और अपने घर के सदस्यों की तरह उनसे प्रेम करते हैं. कुछ ऐसा ही हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं. बेंगलुरु की एक महिला ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा है. अपने बैकपैक के अंदर एक बिल्ली को आराम से बैठाकर स्कूटर चलाते हुए महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसे कई लोग 'पीक बेंगलुरु' पल कह रहे हैं.

वीडियो को ट्विटर पर यूजर अनिर्बान रॉय दास (@anirbanroydas) द्वारा शेयर किया गया था, और इसके अपलोड होने के बाद से, इसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. वीडियो का आकर्षण एक बिल्ली के बैकपैक से बाहर झांकने के अनूठे दृश्य में निहित है, जो अपने मानव साथी की तरह ही सवारी का आनंद ले रही है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “काम पर जाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्यारे दोस्तों को अपने साथ ले जाना है. यह प्यारा लगा, इसलिए पालतू जानवरों वाले अपने अन्य दोस्तों को दिखाने के लिए इसे रिकॉर्ड किया. मैं जानता हूं कि यह कोई नया तरीका नहीं है, लेकिन आज ही मुझे ऐसा देखने को मिला. पंजे वाली साथी के साथ @peakbengaluru ट्रैफिक को मात देना.''

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस असामान्य लेकिन हृदयस्पर्शी दृश्य ने ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है. कई यूजर्स ने अपने बिल्ली के समान दोस्त को ले जाने के अनोखे तरीके के लिए महिला की तारीफ की है, जबकि अन्य ने सवार और बिल्ली दोनों की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है.