विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2022

दुकान में खुद-ब-खुद नीचे गिरना लगा सामान, वीडियो देख डर गए लोग

ज्यादातर लोगों के लिए भूत महज एक कोरी कल्पना है. लेकिन इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें भूत के होने का दावा किया जा रहा है यही वजह है कि ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया.

दुकान में खुद-ब-खुद नीचे गिरना लगा सामान, वीडियो देख डर गए लोग
इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग सहम गए.
नई दिल्ली:

भूत (Ghost) का जिक्र होते ही कई लोगों बुरी तरह डर जाते हैं. कई लोग आए दिन ऐसे दावे करते हैं, जिन्हें सुन हर कोई दंग रह जाता है. दरअसल कुछ लोगों का मानना है कि उनका सामना भूतों से हुआ है. हालांकि ज्यादातर लोगों के लिए भूत महज एक कोरी कल्पना है. लेकिन इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. जिनमें भूत के होने का दावा किया जा रहा है यही वजह है कि ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वो ब्रिटेन (Britain) में मौजूद एक दुकान का बताया जा रहा है. पर्डीज़ पेट शॉप की मालिक रेबेका हैरिंगटन ने अपनी दुकान में कुछ भयानक घटनाओं को देखा. ये गतिविधियां इतनी बढ़ गईं कि दुकान में काम करने वाले कर्मचारी भी वहां काम करने से डरने लगे. ये डर लोगों में तब बैठा जब दुकान के एक शेल्फ से खिलौने अपने आप गिरते लगे. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद से कई लोग बुरी तरह खौफ खा गए.

यहां देखिए वीडियो-

इस वाकये के बाद यहां लोकल घोस्ट हंटर को जांच के लिए बुलाया गया, जिसने दावा किया कि यह जगह प्रेतबाधित है जो दुकान के कर्मचारियों के वहां होने से 'नाराज' था. रेबेका ने कहा कि पिछले 40 या 50 वर्षों से यह दुकान है इसलिए हमें लगता है कि युद्ध के दौरान यहां बमबारी हुई होगी. क्योंकि कोवेंट्री पर भारी बमबारी की गई थी. उन्हें नहीं लगता कि वह गुस्से में है, बस थोड़ा नाराज है कि हम यहां मौजूद हैं, ”

ये भी पढ़ें: फोटोग्राफर ने दिहाड़ी मजदूर को सूट-बूट पहनाकर बना दिया मॉडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स अब इस पर जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. इस दुकान की मालकिन ने बताया कि उसने कई बार कुछ अजीब सा अनुभव किया है. ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि अक्सर मैं ऐसे वीडियोज देखकर डर जाता हूं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे लिए भूत एक कल्पना है पर ऐसे वीडियोज मुझे फिर से सोचने पर मजबूर कर देते हैं.
.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
दुकान में खुद-ब-खुद नीचे गिरना लगा सामान, वीडियो देख डर गए लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com