ऑनलाइन ऑर्डर किए थे कपड़े, पैकेट खोला तो उड़ गए होश, अंदर से निकली खून भरी शीशी, ये है पूरा मामला

समाचार आउटलेट के अनुसार, कंपनी ने पुष्टि की कि शीशी का दुरुपयोग किया गया था और इसे किसी निवासी को नहीं भेजा जाना चाहिए था.

ऑनलाइन ऑर्डर किए थे कपड़े, पैकेट खोला तो उड़ गए होश, अंदर से निकली खून भरी शीशी, ये है पूरा मामला

ऑनलाइन ऑर्डर किए थे कपड़े, पार्सल में निकली खून से भरी शीशी

टेनेसी (Tennessee) में एक महिला ने फैशन रिटेलर Shein से पैकेज मिलने के बाद एक असामान्य घटना की सूचना दी. द पीपल के अनुसार, जिस पैकेज में कपड़े होने चाहिए थे, उसमें खून की एक शीशी और बीन्स की एक कैन भी शामिल थी. महिला, अन्ना इलियट, शीशी पर सूचीबद्ध ब्लड टेस्ट कंपनी के पास पहुंची. समाचार आउटलेट के अनुसार, कंपनी ने पुष्टि की कि शीशी का दुरुपयोग किया गया था और इसे किसी निवासी को नहीं भेजा जाना चाहिए था.

उन्होंने सोशल मीडिया क्लिप में बताया, "मुझे अभी Shein से एक पैकेज मिला है जिसमें एक परीक्षण कंपनी से मानव रक्त की एक शीशी थी. इसमें कोई नाम नहीं था, कोई डॉक्टर का कार्यालय नहीं था, कोई तारीख नहीं थी." "परीक्षण कंपनी की ओर से कहा गया कि वे इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी ओर से कहा कि यह पूरी तरह से गलत तरीके से हैंडल किया गया था और वे निवासियों को रक्त भी नहीं भेजते हैं. वे केवल डॉक्टरों के बीच रक्त भेजते हैं."

Shein ने झाड़ा पल्ला

इलियट ने रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) और अपने स्थानीय शेरिफ विभाग से भी संपर्क किया. सीडीसी संभावित जैव खतरे के रूप में इस घटना की जांच कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुदरा विक्रेता Shein ने कहा कि उनकी जांच से पता चला है कि पैकेज में केवल वे कपड़े थे जो ऑर्डर किए थे. उनका मानना है कि शिपिंग के दौरान पैकेज के साथ छेड़छाड़ की गई होगी. उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से गलती नहीं हुई है.